धामा ने जन-चौपाल लगाकर सुनी जनसमस्याएं

सरताज खान

गाजियाबाद। लोनी मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी की लोनी नगरपालिका चैयरमैन रंजीता धामा एवं पूर्व चैयरमेन मनोज धामा ने 100 फुटा रोड नीलम फैक्ट्री के पास जन – चौपाल लगाकर कालोनीवासियों की समस्याओं को सुना। चौपाल के माध्यम से रंजीता धामा एवं पूर्व चैयरमेन मनोज धामा ने समस्याओं को बेहद शालीनता से सुना।

कालोनीवासियों ने अपनी समस्याओ को बताते हुये कहा कि 100फुटा रोड के विकास कार्य बेहद धीमी गति से चल रहे हैं एवं विकास कार्यों के कारण धूल बेहद उड रही है जिससे शाम के समय साँस लेने मे दिक्कत होती हैं तथा नाला भी चालू नही हो पाया है एवं आस-पास चल रही डेयरी के कारण सडकों पर गोबर फैला हुआ है। सभी की समस्याओं के सुनने के पश्चात श्रीमती रंजीता धामा ने तुरंत अधिकारियों एंव ठेकेदारों को मौके पर बुलाकर निर्देश देते हुये जल्द से जल्द सडक का निर्माण करवाने एवं दोनों के तरफ के नालों को जल्द चालू करवाने को कहा। कालोनीवासियों ने रंजीता धामा जिन्दाबाद के नारे लगाते हुये चैयरमैन जी का धन्यवाद प्रकट किया।

इस अवसर पर समाजसेवी धर्मेन्द्र त्यागी, सभासद अमित तोमर, रमेश पंडित, विनय कुमार, जयपाल शर्मा, हाजी फरमूद, नेक सिंह, रीता देवी, जसमीत गिल, शारदा विश्वकर्मा, नरेश वशिष्ठ, जयकुमार आदि सहित सैकड़ों की संख्या मे महिलाएं एवं पुऱूष उपस्थित रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *