ठूठीबारी कोतवाली में कस्बा इंचार्ज हेड कांस्टेबल रमेश चंद का आतंक

धर्मेन्द्र सिह

महराजगंज जनपद के ठूठीबारी कोतवाली में तैनात हेड कांस्टेबल रमेश चंद्र इस समय पुलिस महकमा व क्षेत्रीय व्यापारी व आम जनों के लिए सर दर्द बने हुए हैं बेहद ही चर्चित रहने वाले इन साहब पर ना विभागीय आदेश का असर है नाही इंसानियत व ईमानदारी का कोई मतलब।
कमजोर व निसहाय जनों के उत्पीड़न व अवैध वसूली के लिए यह साहब हमेशा से चर्चित व दागदार रहे हैं ।
ऊपर से ठूठीबारी कोतवाली नेपाल सीमा से बिल्कुल सटे मलाईदार जगह मिलने के बाद इनके तो और भी वारे न्यारे हो गए, परंतु इनकी करस्तानिवो व कार्यप्रणाली को देखते हुए साहब का ट्रांसफर 4 माह पूर्व पुरंदरपुर के लिए हुआ था लेकिन ठूठीबारी जैसी कमाई वाली मलाईदार जगह छोड़ कर महानुभाव का मन नई पोस्टिंग पर जाने का नहीं है । शो अभी भी साहब ठूठीबारी में विराजमान है और कहते हैं कि हमको ठूठीबारी विरासत के रूप में मिला है । आए दिन व्यापारियों का उत्पीड़न कर रहे हैं। व्यापारियों में दहशत छाया हुआ है।

ऐसा नहीं है कि लोगों ने इसकी शिकायत व विरोध नहीं की लेकिन पूरी तरह से सेटिंग बाज साहब अपनी सेटिंग की कमाई का कुछ हिस्से की ऊपरी स्तर तक छीटे मार कर व अपनी सेटिंग के बल पर अभी भी ठूठीबारी में है जमे अपनी रोटियां सेक रहे हैं ।
लोगों के लाख चीखने चिल्लाने व शिकायतों का प्रशासन पर कोई असर नहीं है कस्बा निवासी समाजसेवी धर्मेंद्र सिंह सहित दर्जनों व्यापारियों व आमलोगों ने कईयों बार इस संबंध में आवाज बुलंद की परंतु कोई सुनवाई नहीं हुई जिसकी वजह से लोगों में भय के साथ आक्रोष भी व्याप्त है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *