सनसनीखेज़ – यूपी पुलिस के सिपाही ने किया प्रशिक्षु आईएएस से दुर्व्यवहार

उमेश गुप्ता

बलिया : पुलिस के दुर्व्यवहार की घटनाएं तो आपने काफी सुना होगा मगर एक सिपाही किसी महिला अधिकारी से दुर्व्यवहार करे तो बात थोडा अचंभित करने वाली होती है. उत्तर प्रदेश के बलिया में यूपी पुलिस के सिपाही द्वारा प्रशिक्षु महिला आईएएस से  दुर्व्यवहार और सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई की सनसनीखेज घटना सामने आई है। घटना रेवती नगर पंचायत के वार्ड 13  में मंगलवार शाम घटी है। प्रधानमंत्री आवास की जांच के दौरान हुई घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी की तैनाती गोरखपुर जनपद में है।

प्रधानमंत्री आवास की एक महिला लाभार्थी की शिकायत पर एसडीएम बांसडीह/ज्वाइंट मजिस्ट्रेट अन्नपूर्णा गर्ग मंगलवार को रेवती नगर पंचायत के वार्ड 13 में जांच करने गई थीं। वह जमीन की पैमाइश करा रही थीं। इसी दौरान एक युवक आया और एसडीएम गर्ग से बदसलूकी करने लगा।

सुरक्षाकर्मियों के मना करने पर उसने हाथापाई की और कहा कि पुलिस में हूं, मेरा कोई कुछ नहीं कर सकता। इसके बाद भाग गया। सूचना पर पहुंची रेवती पुलिस ने महफूज आलम नामक आरोपी सिपाही को गिरफ्तार करके एसडीएम कोर्ट में पेश किया। वहां से उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *