भारत की तिजोरी साफ करने वाले ‘हाथ’ को रखें दूर-स्मृति ईरानी

प्रदीप दुबे विक्की

【सपा-बसपा गठबंधन पर तंज, ‘हाथी जब साइकल पर सवार होता है तो पंक्चर होना निश्चित है’】
ज्ञानपुर,भदोही। आज मंगलवार को गोपीगंज नगर के गुलाबधर राष्ट्रीय इंटर कालेज के मैदान भारतीय जनता पार्टी की पहली चुनावी जनसभा में कपड़ा मंत्री स्मृति इरानी ने राहुल और प्रियंका गांधी पर जोरदार हमले किए। एयर-स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों की जमकर खबर ली।एसपी-बीएसपी के गठबंधन पर तंज करते हुए कहा कि हाथी जब भी साइकल पर चढ़ा तो साइकल पंक्चर हुई है।जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहा, ‘बीजेपी सरकार में आजकल कुछ लोगों को खुद को गंगा मैया की बेटी बताने का सौभाग्य मिला है। अमेठी की जनता की तरफ से भदोही के लोगों को यह बताने आई हूं कि राहुल गांधी ने कांग्रेस को बता दिया है । कि अमेठी में दाल नहीं गलने वाली है। भदोही भी अमेठी के सुर में सुर मिलाकर कह रहा है कि ‘भाग राहुल भाग कि अब जनता फिर आ रही है । ईरानी ने कहा जब तक संसद में हमला हुआ तो कांग्रेस ने सेना पर प्रश्न उठाने का दुस्साहस किया था वह गद्दार हैं जिन्होंने सेना अध्यक्ष को गुंडा कहा था जब देश की सुरक्षा पर प्रश्न उठे तो कांग्रेश उसका समाधान नहीं दे सके 26/11 की घटना के बाद कहा कि ऐसी घटनाएं होती रहती हैं । कहा कि सैम-त्रिपदा जैसे लोगों पर धिक्कार है, जो एयर स्ट्राइक के प्रमाण मांगते हैं।यह तो मोदी जी की काबिलियत है कि जो पाकिस्तान को उसके घर में घुसकर जवाब दे आए । ऐसे लोगों ने 26/11 के बाद सेना को आगे न बढ़ने का आदेश दिया था।
स्मृति ईरानी ने कहा कि जो खुद साइकिल पर चल रहे हैं , वे मेट्रो का सपना नहीं देख सकते। हाथी पर सवार होकर एयरपोर्ट की बात सोच ना सोच भी नहीं सकते । हाथी जब साइकिल पर सवार होगी तो साइकिल पंचर हो जाएगा। जिस हाथी ने वर्षों तक भारत की तिजोरी साफ की है , उसे आसपास भी ना फटकने दें । मैं आप सब से कहने आई हूं कि जब हाथी साइकिल पर सवार होती है तो पंचर होना निश्चित है । उत्तर प्रदेश के साथ-साथ भदोही के विकास की गाड़ी पंचर ना हो, इसके लिए कमल का बटन दबाकर भाजपा के विकास लक्ष्य की गाड़ी को आगे बढ़ाएं । गांधी परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज कल के भाजपा कद्दावर नेताओं के आगे सभी धराशाई हो जाएंगे। यह क्षेत्र ब्राह्मण बाहुल्य माना जाता है । यहां अगड़े मतदाता ही निर्णायक होते हैं ।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष हौसला प्रसाद पाठक विधायक भदोही रविंद्र नाथ त्रिपाठी विधायक औराई दीनानाथ भाष्कर, प्रतिनिधि शैलेंद्र दुबे “टुन्ना,पूर्णमासी पंकज सहित अन्य कई कद्दावर नेता व हजारों की संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *