दिनदहाड़े किराना व्यापारी से लाखों की लूट, व्यापारियों में रोष

सरताज खान

गाजियाबाद लोनी। चिरौड़ी में एक किराना व्यापारी से आज दो नकाबपोश बदमाश गल्ले में रखे लगभग दो लाख रुपए लूट कर फरार हो गये।व्यापारी मुकेश गोयल के विरोध करने पर बदमाशों ने पिस्टल की बट से उनके सर पर वार कर दिया जिससे वह घायल हो गए। इसके बाद बदमाश पिस्टल को हवा में लहराते हुए व फायर करते हुए मौके से फरार हो गए।घटना की सूचना पाकर एसपी ग्रामीण और क्षेत्राधिकारी लोनी ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच घटना का जायजा लिया।

थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिरौड़ी बाजार में सुबह किरयाना व्यापारी मुकेश गोयल पुत्र ओम प्रकाश निवासी चिरौड़ी लोनी की मंडी में आकाश किराना स्टोर के नाम से दुकान है। सुबह ग्यारह बजे मुकेश व उनका लड़का आकाश गोयल कर्मचारी रिजवान और राशिद एवं कई ग्राहक मौजूद थे। तभी दो नकाबपोश बदमाशों ने आकर गन प्वाइंट पर ले लिया एवं गले से सवा लाख से लेकर लगभग ढाई लाख तक की नगदी लूट ली। आकाश के पिता मुकेश गोयल ने जब उनका विरोध किया तो उन्होंने मुकेश के सर पर पिस्टल की बट मारकर घायल कर दिया। शोर मचाने पर कई राउंड फायर कर करते हुए फरार हो गए।

जैसे ही लूट की सूचना पुलिस को मिली पुलिस के हाथ पैर फूल गए और घटना स्थल पर एसपी ग्रामीण नीरज कुमार जादौन, क्षेत्राधिकारी राजकुमार पांडे तत्काल मौके पर पहुंच गए। घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए पीड़ित व्यापारी को आश्वासन दिया कि जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *