गरीब परिवारों के मसीहा बने औराई कोतवाल,संग समाजसेवी रिषी शुक्ला

प्रदीप दुबे विक्की

औराई भदोही। औराई विधानसभा क्षेत्र के जाने-माने समाजसेवी रिषी शुक्ला व कोतवाल औराई रामजी यादव द्वारा लाक डाउन के दौरान कई गावों मे गरीब वअसहाय परिवारों के घर घर जाकर बिना भेदभाव किये मदद कर रहे हैं। समाजसेवी रिषी शुक्ला जात पात के भेदभाव से ऊपर उठकर दिल में क्षेत्र की जनता का दर्द लिए रोज सैकड़ों गरीबों की मदद कर कितने ही घरों में चूल्हा जलाने का कार्य निरंतर करते आ रहे है।

औराई कोतवाल संग समाज सेवी ने कहा कि मैं अपने शहर की गरीब जनता के चेहरों पर थोड़ी खुशी देखकर अपने आप को संतुष्ट सा महसूस कर लेता हूं। मेरा लाक डाउन के दौरान यही प्रयास रहेगा कोई भी गरीब घर में या मोहल्ले में या पूरे हमारे क्षेत्र में भूखा न सोए और मेरी यही तमन्ना है कि जब तक जिंदा रहूं तब तक मेरा भगवान यूं ही मेरे से जनता की भलाई का काम लेता रहे।

लाक डाउन के आदेश होने के उपरांत ही जरूरतमंद परिवारों की सहायता निरंतर की जा रही है और जब तक देश में लाँकडाउन लागू रहेगा मैं इसी प्रकार गरीब व मजदूरों की मदद करता रहूंगा।रिषी शुक्ला ने कहा है कि हमारे शहर गांव में गरीब मजदूरों की तादाद ज्यादा है इनकी मदद करने में अपना फर्ज समझता हूं और क्षेत्र की जनता की पिड़ा समझता हूं जब तक मुमकिन होगा मदद निरंतर करता रहूंगा। हर हाल में मेरा हिंदुस्तान जीतेगा, करोना वायरस हारेगा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *