नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख का शपथ ग्रहण हुआ संपन्न

मुकेश यादव

मधुबन(मऊ) स्थानीय कस्बा स्थित जूनियर हाई स्कूल के प्रांगण में मंगलवार को ब्लाक प्रमुख पद का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में कई दल के नेता भी भाग लिए। उपजिलाधिकारी लालबाबू दुबे ने नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख मीनू सिंह को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। इसके बाद ब्लाक प्रमुख ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय महामंत्री गोरखपुर सुनील गुप्ता ने कहा कि भाजपा सरकार में देश व प्रदेश में जिस तरह विकास की धारा बह रही है। इसी प्रकार फतहपुर मंडाव ब्लाक क्षेत्र में नवनिर्वाचित ब्लाक प्रमुख मीनू सिंह द्वारा विकास की गंगा बहाने का कार्य किया जाएगा। विशिष्ट अतिथि भाजपा के युवा नेता भरत भैया ने कहा कि भाजपा की लहर देश व प्रदेश में चल रही है। भाजपा सरकार हर एक वर्ग के उत्थान व विकास के लिए योजनाएं चला रही है। ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि प्रवीण कुंवर सिंह (शुभम) ने क्षेत्र पंचायत सदस्यों के प्रति आभार व्यक्त करते ब्लाक क्षेत्र में विकास की गति को बढ़ाने का वचन दिया। ब्लाक प्रमुख मीनू सिंह  ने कहा जिस तरह से एक नए सोच के आधार पर क्षेत्र पंचायत का गठन हुआ है।

कार्यक्रम को डा. आरएन सिंह, राष्ट्रकुंवर सिंह, राधेश्याम सिंह, बब्लू ठठेरा, आलोक मल्ल, राजेन्द्र सिंह आदि ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से जगदीश मल्ल, विजय बहादुर सिंह, राजेंद्र सिंह, जेपी राजभर, इंदल गिरी, देवेन्द्र सिंह, छोटेलाल, प्रधान श्याम नारायण सिंह, शिवानंद मल्ल, जगदीश पांडेय, जनार्दन सिंह, ओबैदुल्लाह, हेमंत सिंह, अमित मिश्रा, नरेन्द्र मल्ल, संजय सिंह, अखिलेश सिंह समेत ब्लाक के अधिकारी व कर्मचारी आदि उपस्थित रहे। कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री राधेश्याम सिंह ने किया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *