पत्रकारों से केंद्रीय गृहराज्य मंत्री के अभद्र व्यवहार पर आक्रोशित पत्रकारों ने पलिया तहसील पहुंचकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर की कार्यवाही की मांग

फारुख हुसैन

पलियाकलां (खीरी)। केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी द्वारा जिले के पत्रकारों से अभद्रता करने को लेकर जिले के पत्रकारों में भारी रोष व्याप्त है। जिसके चलते पलिया क्षेत्र के तमाम पत्रकारों ने तहसील एकत्र होकर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। सोमवार को पलिया के तमाम पत्रकारों ने तहसील पहुंचकर प्रदर्शन कर राष्ट्रपति को सम्बोधित एक ज्ञापन तहसीलदार आशीष कुमार सिंह को सौंपा।

ज्ञापन के माध्यम से पत्रकारों ने कहा कि खीरी सांसद/केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी द्वारा मीडिया कर्मियों से अभ्रदता करना व उनको मारने दौड़ना निंदनीय है। बताते चले कि खीरी सांसद/केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री खीरी थाने के ओयल में स्थित अस्पताल मे ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने पहुंचे थे। जहां पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी से एक पत्रकार द्वारा उनके आरोपी बेटे के बारे में सवाल किए जाने पर वह बौखला गए। जिसके बाद वह पत्रकारो के साथ अभद्रता करते हुए गाली देने लगे और मोबाइल छीनने लगे थे।

इसको लेकर जिले के मीडिया कर्मियों में आक्रोश व्याप्त है। समस्त पत्रकारों ने एक स्वर में इसको लेकर राष्ट्रपति से अजय मिश्र टेनी के विरूद्ध उचित कार्यवाही करते हुए पत्रकारों की सुरक्षा सुनिश्चत किए जाने की मांग की है। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार ओम प्रकाश सुमन, हरीश श्रीवास्तव, मनोज शर्मा, जय कुमार गुप्ता, उमेश गुप्ता, विवेक पाण्डेय, जितेंद्र सिंह, प्रशांत मिश्रा, राजीव गुप्ता, रजत मिश्रा, धीरज गुप्ता, नवीन अग्रवाल, गुड्डू सिद्दीकी, रिजवान खान, दिव्यांशु पाण्डेय सहित बड़ी संख्या में विभिन्न न्यूज चौनल व समाचार पत्रों के संवाददाता मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *