जौनपुर: जुडवा बच्चो की हत्या कर माँ ने किया आत्महत्या, पुलिस जुटी जांच में

ईदुल अमीन

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर से एक ऐसा दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसे सुन आपका कलेजा फट जाएगा। दिल दहला देने वाली घटना केराकत कोतवाली क्षेत्र के तरियारी गांव की है जहाँ एक मां ने खौफनाक कदम उठाया। माँ ने अपने दो मासूमों को मारने के बाद खुद फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। बच्चे जुडवा थे और बच्चों की उम्र महज 11 महीने थी।

मिली जानकारी के अनुसार महिला ने शुक्रवार देर रात पहले दोनों बच्चों की हत्या की। उसके बाद खुद फांसी के फंदे पर लटक गई। शनिवार सुबह देर तक दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने दरवाजा खटखटाया। अंदर से कोई आवाज नहीं आई। अनहोनी की आशंका में जबरदस्ती दरवाजे को तोड़ा गया। अंदर का नजारा देख परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। दोनों बच्चे जमीन पर मृत पड़े थे और महिला फंदे से लटक रही थी।

घटना से परिजनों में कोहराम मच गया। इस घटना से हर कोई अचंभित है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। घटना की खबर पूरे इलाके में फैल गई। जिसके बाद गांव में ग्रामीणों भीड़ जुट गई। महिला ने ऐसा खौफनाक कदम क्यों उठाया, यह अभी साफ नहीं है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। ग्रामीणों के बीच चर्चा रही कि किसी न किसी मजबूरी में इस तरह का खौफनाक कदम उठाया गया है।

बताते चले कि तरियारी गांव निवासी मनोज पाल मुंबई में रहकर इलेक्ट्रिशियन का काम करता है। दो माह पहले ही वो अपनी पत्नी और बच्चों संग गांव आया था। शुक्रवार रात वह गणेश उत्सव के किसी कर्यक्रम में शामिल होने चला गया। इसी बीच रात में उसकी पत्नी ने 11 माह के दो जुड़वा बच्चों तन्वेष और तन्वी को मारकर खुद फंदे पर लटक गई। मासूमों का शव देख हर किसी का कलेजा फट गया। वही यह अभी यह रहस्य बना हुआ है कि आखिर महिला ने ऐसा क्यों किया?, इसकी अभी पुलिस जांच कर रही है। घटना के बाद से मनोज पाल बेसुध है। अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *