पहले मारा ससुर से ज़मीनी विवाद में साले को गोली, फिर खुद का भी उड़ा लिया भेजा

मो0 सलीम

वाराणसी: लोहता थाना क्षेत्र अंतर्गत बखरिया और बनकट गांव के लोगों की सुबह गोलियों के तड़तड़ाहट से शुरू हुई। जहां पारिवारिक विवाद में जीजा ने साले को चार गोली मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया जिसकीं इलाज के दरमियान मौत हो गई। वही घटना को अंजाम देकर फरार हुए जीजा ने भी कुछ दूरी पर जाकर खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से पूरे क्षेत्र में हडकंप मच गया।

मृतक फ़ाइल फ़ोटो

गोलियों की फायरिंग से दोनों गांव में हड़कंप मच गया। गोली चलाने वाले जीजा की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल साले की बीएचयू ट्रामा सेंटर में ईलाज के दौरान मौत हो गई है। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची लोहता थाने की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीँ घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

घटना स्थल पर जांच हेतु पहुचे एसीपी

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के अनुसार मिर्जापुर जिले के प्रेमापुर गांव निवासी दिनेश उर्फ पिंटू (39 वर्ष) का ससुराल बखरिया गांव में है। मंगलवार सुबह दिनेश रिपीटर गन लेकर अपने ससुराल आया हुआ था। किसी बात को लेकर दिनेश की उसके ससुर राजेंद्र सिंह से कहासुनी शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ी कि नियंत्रण से बाहर हो गई। दिनेश ने अपनी रिपीटर गन से अपने साले गोपाल जी सिंह (36 वर्ष) पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। गोपाल को कुल 4 गोलियां मार कर दिनेश उर्फ पिंटू फरार हो गया और घटना स्थल से लगभग एक किलोमीटर दूर बनकट रेलवे लाइन किनारे जाकर उसी गन से खुद का भेजा उड़ा लिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवाज़ सुन ग्रामीणों ने मौके पर जाकर देखा तो एक युवक खून से लहूलुहान पडा था। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दिया गया।

खुद को गोली मारने वाला पिंटू

दोनो घटनाओं की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुची और जांच शुरू कर दिया है। एक घटना स्थल पर जांच चल ही रही थी तभी दुसरीं घटना की जानकारी हुई। लोहता थाना प्रभारी राजीव कुमार सिंह ने बताया कि घटना में घायल युवक को उपचार के लिए बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाया गया जहा दौरान-ए-इलाज उनकी मौत हो गई। एक अन्य युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है और उसके पास से असलहा मिला है। घटना के ठोस कारणों की जांच की जा रही है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *