जबलपुर में कथित भाजपा नेता के कार्यालय में चली गोली से युवती घायल, पीडिता ने कहा वह प्रियांश से मिलने उसके दफ्तर गई थी, प्रियांश ने मुझे गोली मारी, परिजनों के हंगामे के बाद पुलिस ने दर्ज किया मामला

तारिक़ खान

डेस्क: एक युवती को शुक्रवार रात रहस्यमयी परिस्थिति में गोली लगने से घायल स्थिति में एक युवक द्वारा स्थानीय एक निजी अस्पताल में भर्ती करवा कर फरार हो जाने का मामला अब सोशल मीडिया पर जमकर छाया है। घायल युवती का बयान भी अब अस्पताल से वायरल हो रहा है जिसमे वह युवती कहती हुई दिखाई दे रही है कि उसको प्रियांश ने गोली मारी है। फिलहाल पुलिस ने प्रियांश पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि परिजनों द्वारा हंगामे के बाद पुलिस ने प्रियांश के खिलाफ मामला दर्ज किया है। प्रियांश फरार बताया जा रहा है।

इस बीच प्रियांश के सम्बन्ध में जानकारी आई कि वह भाजपा नेता और बिल्डर है। मगर भाजपा द्वारा आरोपी प्रियांश को भाजपा से जुड़े होने से इंकार किया गया। जिसके बाद आज ऑल्ट न्यूज़ के पत्रकार मोहम्मद जुबैर ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमे प्रियांश की गाडी पर भाजपा का झंडा दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि गोली युवती कमर में लगी है। चिकित्सक फिलहाल उसको खतरे से बाहर बता रहे है।

मिल रही जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात को प्रियांश घायल देविका को लेकर एक निजी अस्पताल पंहुचा और तबियत ख़राब होने की बात कहकर एडमिट करवा कर फरार हो गया। घायल देविका के अनुसार मडफैया में प्रियांश का दफ्तर है जहा वह उसको मिलने गई थी। जिस दरमियान प्रियांश ने उसको किसी बात पर नाराज़ होकर गोली मार दिया। जिसके बाद उसे नाजुक हालत में दमोहनाका स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करा कर चला गया। वही संजीवनी नगर पुलिस ने बताया कि नागरथ चौक निवासी देविका ठाकुर किसी कार्य से भाजपा कार्यकर्ता और बिल्डर प्रियांश विश्वकर्मा के मडफैया स्थित कार्यालय गई थी जहां उसे गोली लगी है। हम मामले में जाँच कर रहे है। फिलहाल प्रियांश फरार है।

बताया जाता है कि इस घटना की जानकारी लगते ही देविका के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। परिजनों का आरोप है कि भाजपा नेता के खिलाफ पुलिस मामला दर्ज नही कर रही थी। जिसके बाद शनिवार की सुबह जब परिजनों ने थाने पर हंगामा काटा तो मामला उछला तथा पुलिस ने ऍफ़आईआर दर्ज किया। परिजनों के अनुसार, आयकर चौक निवासी 26 साल की युवती देविका ठाकुर शुक्रवार शाम संजीवनी नगर निवासी मडफैया स्थित प्रियांश विश्वकर्मा से मिलने उसके कार्यालय गई थी। युवक खुद को बीजेपी नेता के रूप में प्रचारित करता था। कार्यालय में युवती को गोली लगने पर प्रियांश ने उसकी सहेली को फोन कर कार्यालय बुलाया। देविका की तबीयत खराब होने की बात कहते हुए उसे उपचार के लिए दमोह नाका स्थित निजी अस्पताल ले गया। प्रियांश दोनों को अस्पताल छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर परिजन पहुंचे तो डॉक्टरों ने बताया कि युवती को गोली लगी है।

इस सम्बन्ध में संजीवनी नगर थाना प्रभारी क्रांति बर्वे से बताया कि कार्यालय में युवती मिलने पहुंची थी। तभी प्रियांश पिस्टल निकालकर रख रहा था कि अचानक गोली चल गई, जो युवती को जा लगी। आरोपी युवक के खिलाफ धारा-308 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और वह फरार है। युवक के पास लाइसेंसी पिस्टल थी या अवैध रूप से रखे हुए था, इस संबंध में जांच जारी है। जबकि दूसरी तरफ घायल देविका का वीडियो बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमे वह साफ़ साफ़ कहते दिखाई दे रही है कि उसको प्रियांश ने गोली मारी है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले में लीपापोती कर रही है।

बीजेपी के नगर अध्यक्ष ने बताया, प्रियांश विश्वकर्मा संगठन में पदाधिकारी नहीं है। वह बीजेपी का सदस्य है कि नहीं इस संबंध में भी उन्हें जानकारी नहीं है। जबकि ऑल्ट न्यूज़ के मुहम्मद जुबैर ने प्रियांश का एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमे साफ़ साफ़ आरोपी के गाडी पर भाजपा का झंडा दिखाई दे रहा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *