तमिलनाडु भाजपा के प्रदेश सचिव एसजी सूर्य गिरफ्तार, अदालत ने भेजा न्यायिक हिरासत में जेल

आदिल अहमद

डेस्क: तमिलनाडु बीजेपी के प्रदेश सचिव एसजी सूर्या को को कल शुक्रवार देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कुछ दिन पहले उन्होंने मदुरै के सांसद एस वेंकटेशन के खिलाफ एक ट्वीट किया था जिसके बाद ज़िले की साइबर अपराध पुलिस ने एसजी सूर्या को गिरफ्तार कर लिया। मिल रही जानकारी के अनुसार आज भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश किया जहा से अदालत ने उनको न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है।

दरअसल सूर्या ने एक ट्वीट में, सांसद वेंकटेशन पर एक सफाई कर्मचारी की मौत के बाद कार्रवाई न करने का आरोप लगाया था। उन्होंने सांसद पर आरोप लगाते हुए लिखा था कि ‘आपकी अलगाववाद की नकली राजनीति से नाले की बदतर बदबू आ रही है। एक इंसान के रूप में जीने का रास्ता खोजिए, दोस्त।’ जिसके बाद सांसद वेंकटेशन को लिखे पत्र में सूर्या ने इस घटना की कड़ी आलोचना की थी।

पत्र में सूर्या ने कम्युनिस्ट पार्टी के पार्षद विश्वनाथन पर आरोप लगाया था कि उन्होंने नाले की सफाई करने के लिए सफाई कर्मी को मजबूर किया था, जिसके चलते उनकी मौत हुई। वही इस गिरफ्तारी की निंदा करते हुए तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के अन्नामलाई ने ट्वीट किया, ‘भाजपा के राज्य सचिव एसजी सूर्या की गिरफ्तारी बेहद निंदनीय है। उनकी एकमात्र गलती डीएमके के सहयोगी कम्युनिस्टों के घृणित दोहरे मानकों का पर्दाफाश करना था।।।ये गिरफ्तारियां हमें नहीं रोक सकतीं और हम सच सामने लाते रहेंगे।’

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले भारी सुरक्षा के बीच उन्हें पुलिस मदुरै जज के आवास पर लेकर आई थी। जहा से अदालत ने उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है। भाजपा एसजी सूर्या की गिरफ्तारी को बदले की कार्रवाई कह रही है। उसका कहना है कि पिछले दिनों ईडी ने राज्य सरकार में मंत्री वी सेंथिल बालाजी को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद ये बदले की कार्यवाही हुई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *