ज़ेहनी तौर पर कमज़ोर है ये गुमशुदा पिंटू पटेल, किसी को जानकारी आये तो इस नम्बर पर करे इत्तेला

शाहीन बनारसी

वाराणसी: चोलापुर थाना क्षेत्र के ग्राम चितईपुर नहिय निवासी जेहनी तौर पर कमज़ोर पिंटू पटेल की गुमशुदगी के बिना पर पुलिस उसको अभी भी तलाश रही है। 13 जुलाई को घर से निकल कर गुमशुदा हुवे पिंटू पटेल का दिमागी तवाज्ज़न दुरुस्त नही (मानसिक रूप से कमज़ोरी) है।

हम अपने सुधि पाठको से अपील करते है कि तस्वीर में दिखाई दे रहे युवक के सम्बन्ध में अगर उनको कोई जानकारी मिलती है तो चोलापुर पुलिस अथवा परिजनों को प्रदान करे, जिससे एक माँ-बाप से बिछड़ गई औलाद उनको मिल सके।

पिंटू पटेल के पिता का नाम हीरा लाल पटेल है। पिंटू की उम्र 25 वर्ष है और घर से निकलते समय काली टी-शर्ट और जींस की पेंट पहने थे। पिंटू पटेल दिमागी रूप से कमज़ोर है और रास्ता भटक सकते है। इस सम्बन्ध में स्थानीय थाने पर गुमशुदगी दर्ज है। पिंटू पटेल की लम्बाई 5 फिट 3 इंच है। रंग सांवला है। यदि आपके जानकारी में आये तो थाना चोलापुर अथवा पिंटू के पिता हीरा लाल पटेल को उनके फोन नम्बर 8931846641 पर सूचित करे।

हमारे एक सुधि पाठक ने अपने परिवार से गायब हुवे युवक पिंटू पटेल के सम्बन्ध में जानकारी मुहैया करवाते हुवे सोशल मीडिया पर हमसे अपील किया है कि एक गुमशुदा सम्बन्धित जानकारी हमारे द्वारा प्रकाशित कर दिया जाए जिससे गर हमारे अन्य किसी पाठक की जानकारी में यह युवक आये तो परिजनों को इत्तेला कर सके।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *