शारदीय नवरात्रि पर 30 साल बाद बन रहा है दुर्लभ संयोग, इन 3 राशियों वालो की जिंदगी में आएगी बाहर

बापुनंदन मिश्रा

डेस्क: हिंदू पंचांग के अनुसार, इस साल के शारदीय नवरात्रि पर 30 साल बाद दुर्लभ संयोग बन रहा है। ज्योतिषियों के अनुसार, इस साल मां दुर्गा की पूजा की शुरुआत बुधादित्य योग, शश योग और भद्र राजयोग में हो रहा है। इसके साथ ही ज्योतिषियों का कहना है कि नवरात्रि के दिनों में सूर्य और बुध का संयोग बन रहा है, जिससे शनि अपनी स्वराशि कुंभ और बुध ग्रह में 30 साल बाद प्रवेश कर कर रहे हैं, जिससे भद्र योग का निर्माण बनेगा।

ज्योतिष शास्त्रियों के अनुसार, इस दुर्लभ संयोग से कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेगा। तो आइए विस्तार से जानते हैं किन राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बुधादित्य योग से मेष राशि के जातकों पर बहुत ही शुभ प्रभाव पड़ने वाला है। नवरात्रि के समय जातक वाहन और मकान लेने का सुख मिल सकता है। इसके साथ ही कार्यक्षेत्र में प्रमोशन मिल सकता है। मेष राशि के जातकों को व्यवसाय में धन का लाभ हो सकता है। साथ ही घरवालों का भरपूर साथ मिलेगा।

वृषभ राशि के जातकों के लिए बुधादित्य योग काफी फलदायी रहने वाला है। जातक का रुका हुआ धन वापस मिल सकता है। जातक किसी बात को लेकर मन ही मन प्रसन्न हो सकता है। जो जातक कारोबार कर रहे हैं, उनको सफल बनने का अवसर मिल सकता है। घरवालों की ओर से कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

कर्क राशि के जातक को बुधादित्य योग से जबरदस्त फायदा होने वाला है। जातक को इस माह आर्थिक तंगी से मुक्ति मिल सकता है। जो जातक सामाजिक कार्य करते हैं, उनके समाज में मान-सम्मान में बढ़ोतरी होगी। इसके साथ ही जातक को विदेश की यात्रा बन रही है। कार्य में सफलता मिलेगी।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं। PNN24 इस बारे में किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *