टिकट बटवारे से नाराज़ भाजपा कार्यकर्ताओं ने राजस्थान में अपनी ही पार्टी के खिलाफ खोला मोर्चा, जमकर किया पार्टी के खिलाफ प्रदर्शन

मो0 सलीम

डेस्क: राजस्थान में टिकट बंटवारे से असंतुष्ट भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन की ख़बरें आज पुरे दिन सोशल मीडिया पर आती रही हैं। खबरों के के अनुसार, भाजपा की उम्मीदवारों दूसरी लिस्ट जारी होने के बाद ये प्रदर्शन हुवे है। जिसमे कई जगहों पर पुतले भी फुके गए।

दैनिक भास्कर की खबरों के अनुसार जयपुर, राजसमंद, चित्तौड़गढ़, अलवर, बूंदी और उदयपुर में कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। राजसमंद में भाजपा कार्यालय में तोड़फोड़ की गई, तो चित्तौड़गढ़ में विधायक चंद्रभान सिंह आक्या का टिकट कटने के बाद नाराज़ कार्यकर्ताओं ने प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी का पुतला फुका।

अमर उजाला ने अपनी खबर में बताया है कि सीपी जोशी का न सिर्फ पुतला फूंका गया बल्कि उनके घर पर पथराव भी हुआ है।। जयपुर में मौजूदा भाजपा विधायक अशोक लाहोटी को टिकट न दिए जाने पर आज तक ने अपनी खबर में लिखा है कि उनके समर्थकों ने कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया और टायर जलाए।

राजस्थान के कोटा दक्षिण, अलवर और बूंदी में भी उम्मीदवारों को लेकर प्रदर्शन हुए। द हिन्दू ने अपनी खबर में बताया है कि राजसमंद में पार्टी दफ्तर में तोड़फोड़ का वीडियो सामने आने के बाद राज्य अनुशासन समिति ने छह कार्यकर्ताओं को निष्काषित किया है। राज्य में 25 नवंबर को विधानसभा की 200 सीटों के लिए मतदान होना है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *