बिजनौर: नाबालिग 13 साल की बच्ची ने किया अपनी दो सौतेली मासूम बहनों का क़त्ल

एच0 भाटिया

बिजनौर: बिजनौर के नूरपुर थाना क्षेत्र में बृहस्पतिवार को देर रात माँ के साथ सो रही दो मासूम बच्चियों की हत्या से इलाके में हडकंप मच गया। मामले की जानकारी किसी ने पुलिस को दिया। घटना की जानकारी होने के बाद पुलिस नूरपुर थाना क्षेत्र के गौहावर जैत गांव पहुची जहा दो बच्चियों की हत्या होने की खबर मिली थी। पुलिस को वहां सहदेव और सविता के मकान में उनकी दो बेटियों की लाश पड़ी मिली।

इस घर में सहदेव और सविता अपने पांच बच्चों के साथ रहते हैं। जिन दो बच्चियों की हत्या की गई, वो दोनों सविता के दूसरे पति सहदेव की बच्चियां थीं। इसके अलावा सविता और सहदेव का डेढ़ साल का एक बेटा भी है। पुलिस अफसरों ने बताया कि मौका ए वारदात का मुआयना करने के बाद मकान में किसी के फोर्स इंट्री करने के सबूत नही मिले।

पुलिस के अनुसार सविता ने दो शादियाँ किया था। उसकी पहली शादी पुखराज नाम के शखस से हुई थी। जिससे सविता को दो बेटियाँ है। एक बड़ी बेटी 13 साल की है और उससे छोटी बेटी 9 साल की है। जिन दो बच्चियों की हत्या की गई, वो दोनों सविता के दूसरे पति सहदेव की बच्चियां थीं। इसके अलावा सविता और सहदेव का डेढ़ साल का एक बेटा भी है। पुलिस ने तफ्तीश शुरू किया तो पुलिस को घर के अन्दर कोई बाहरी प्रवेश के सबूत नही मिले। यानी क़त्ल का मकसद और क़त्ल का आरोपी दोनों घर के अन्दर ही थे। जिसके बाद घर वालो से पूछताछ शुरू हुई,

शुरू में तो सविता की बड़ी बेटी ने पुलिस को बताया कि दो अंजान लोग घर में आए और उन्होंने दोनों बहनों की गला दबाकर हत्या कर दी लेकिन बाद में उसने कबूल किया कि उसी ने दोनों बहनों की हत्या की है। आरोपी बड़ी बेटी ने कहा कि उसके पिता परिवार बड़ा होने की वजह से परेशान रहते थे इसलिए उसने दुपट्टे से दोनों बहनों का गला घोंटकर उनकी हत्या की। एसपी जादौन ने बताया कि दोनों बच्चियों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। महिला पुलिस आरोपी बच्ची से पूछताछ कर रही है। उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *