गोरखपुर में बोली प्रियंका गाँधी ‘पीएम मोदी जनता को गुमराह करते है, मुद्दे की बात नही करते है’

आदिल अहमद

डेस्क: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने शनिवार को गोरखपुर स्थित सहारा इस्टेट के मैदान में हुई सभा में केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि ये सरकार मुद्दों पर बात नहीं करती ये सिर्फ जनता को गुमराह करती है। प्रियंका ने कहा कि आज देश में 70 करोड़ लोग बेरोजगार हैं। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कभी इस पर बात नहीं करते।

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने कहा कि इन्होंने किसानों की आय दोगुना करने की बात की थी, लेकिन आज वे पहले से भी गरीब हो गए हैं। लेकिन मोदी उनके बारे में बात नहीं करते। प्रियंका ने कहा, मोदी कहते हैं कि सारा देश उनका परिवार है, लेकिन वे कभी परिवार की परेशानियों के बारे में बात नहीं करते। अब वक्त आ गया है कि उन्हें बेरोजगार और किसान बता दें कि बेरोजगारी और किसानों की पीड़ा क्या है।

प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा के नेता संविधान बदलने की बात करते हैं, पर हम आपसे जुड़े मुद्दों की बात करते हैं। हम बताते हैं कि हम सत्ता में आए तो वे रोजगारों के लिए क्या करेंगे। हमारी सरकार महिलाओं के खाते में हर साल एक लाख रुपये देगी। किसानों की कर्ज़ माफी और कृषि उत्पादों से जीएसटी हटाएंगे। शिक्षा के लिए लिया गया कर्ज माफ करेंगे। मजदूरों की दिहाड़ी कम से कम 400 रुपये कराएंगे।

इंडिया गठबंधन के सहयोगी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी मंच से में कहा, जो मीट का एक्सपोर्ट करते हैं, उनसे 250 करोड़ रुपये वसूल लिए और हमें आपको वैक्सीन लगवा दी। अब वही कंपनी कह रही है हम वैक्सीन वापस ले लेंगे। लगी वैक्सीन शरीर से कैसे खीचेंगे? आरोप लगाया, ये वो सरकार है, जो डराने के लिए बुलडोजर लेके आती है, लेकिन अगर एक भी परीक्षा लीक करने वाले पर कोई बुलडोजर चला हो तो बताएं? सरकार ने पेपर लीक करवाए हैं। सरकार ने युवाओं का एक तिहाही जीवन बर्बाद कर दिया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *