गे-पार्टनर और उसकी माँ दोनों से था विरेन्द्र का नाजायज़ सम्बन्ध, गे-पार्टनर ने पार्टी में उठाया विरेन्द्र की मर्दानगी पर सवाल तो जलाल में आये विरेन्द्र ने कर दिया उसकी हत्या

प्रमोद कुमार

डेस्क: एक माह पहले हुई साउथ दिल्ली के खिड़की एक्सटेंशन इलाके में पार्टी के दौरान हत्या मामले में अभियुक्त को पुलिस ने एक महीने बाद अब गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ़्तारी के बाद घटना का कारण जान कर खुद पुलिस भी हैरान हो गई थी। 13 अप्रैल को अभियुक्त वीरेन्द्र ने गुस्से में आकर अपने दोस्त की सिर्फ इसलिए जान ले ली क्योंकि उसने आरोपी की मर्दानगी पर सवाल उठा दिया था। पुलिस ने आरोपी वीरेंद्र को गुरुग्राम के राजेंद्र नगर इलाके से मुखबिर की सुचना पर गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ जारी है।

पुलिस ने बताया की वीरेंद्र के अपने दोस्त हर्ष और उसकी की मां दोनों के साथ नाजायज रिश्ते थे, जब पीड़ित हर्ष को इस बात का पता चला तो उसने वीरेंद्र के साथ दोस्ती तोड़ दी। दोनों के बीच दुश्मनी हो गई लेकिन बाद में जब मामला ठंडा पड़ा तो दोनों में दोबारा दोस्ती हो गई। कुछ दिनों बाद पीड़ित ने अपने घर पर एक पार्टी रखी जिसमें उसने वीरेंद्र को भी बुलाया।

मामला तब गर्म हुआ जब मजाक-मजाक में पीड़ित ने वीरेंद्र की मर्दानगी पर सवाल उठा दिया और दूसरों के सामने उसका मज़ाक उड़ाया। पुलिस के मुताबिक वीरेंद्र ने गुस्से में आकर पीड़ित का गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी और वहां से फरार हो गया। डीसीपी राकेश पावरिया के मुताबिक 13 अप्रैल की सुबह पीड़ित का दोस्त जब नाइट शिफ्ट करके वापस अपने फ्लैट पर पहुंचा तो उसे वहां हर्ष की लाश मिली।

उन्होंने बताया क पुलिस को फौरन इसकी जानकारी दी गई। पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और मामले की FIR मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज कर ली। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने देहरादून, दिल्ली, हरिद्वार और गुड़गांव सहित कई जगहों पर छापेमारी की। अब मुखबिर की सुचना पर अभियुक्त वीरेन्द्र गिरफ्तार हुआ है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *