पत्नी को नही दिया पति ने प्रोपर्टी में हिस्सा तो गुस्से में आई पत्नी ने सुपारी देकर करवा दिया अपने पति की हत्या, ऐसे आये हत्यारोपी पकड़ में

ईदुल अमीन

डेस्क: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। जब एक शख्स ने अपनी पत्नी को प्रॉपर्टी में हिस्सा नही दिया तो पत्नी ने डेढ़ लाख की सुपारी देकर अपने पति की हत्या करवा दिया। मृतक चाँद अपनी पहली पत्नी को छोड़ कर दूसरी पत्नी के साथ अपनी जिंदगी खुशी-खुशी बीता रहा था। सब सही चल रहा था लेकिन अचानक एक दिन किसी ने चांद की गोली मारकर हत्या कर दी और चांद की लाश ढकोली रोड पर पड़ी हुई मिली। इस हत्या की खबर से चांद का पूरा परिवार स्तब्ध रह गया।

मामला कुछ ऐसे खुला की हत्या के वारदात की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में लग गई। लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के बाद जब चांद की पहली पत्नी से पूछताछ हुई तो उसने दूसरी पत्नी पर चांद की हत्या का आरोप लगाया। जब पुलिस ने दूसरी पत्नी से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई बयान की कि कैसे पहली पत्नी आए दिन उसके घर के बाहर आकर झगड़ा किया करती थी। उसने बताया कि संपत्ति को लेकर भी पहली पत्नी का चांद के साथ अक्सर विवाद होता था। खासतौर पर जब कुछ ही दिन पहले चांद ने अपनी सारी जमीन जायदाद अपनी दूसरी पत्नी के नाम की तब उसकी पहली पत्नी अपने भाई के साथ घर पर आकर उसे जान से मारने की धमकी तक देकर गई थी।

इसके बाद ही दूसरी पत्नी ने चांद की पहली पत्नी शबनम और उसके भाई फारूक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। उसे शक था कि चांद की हत्या के पीछे उसकी पहली पत्नी का ही हाथ है। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस शबनम और उसके भाई को पूछताछ के लिये थाने ले आई। थाने में जब पुलिसिया अंदाज में पूछताछ हुई तो सारा मामला खुल कर सामने आ गया। शबनम और फारूक ने कबूल लिया कि दूसरी पत्नी के नाम सारी संपत्ति करने की वजह से पहली पत्नी ने चांद को जान से मारने की साजिश रची। इस साजिश के तहत उसने अपने पति को जान से मारने के लिये पांच बदमाशों को डेढ़ लाख रुपए की सुपारी दे डाली। इस साजिश में उसका भाई फारुक भी शामिल था।

सुपारी ले चुके बदमाशों ने चांद पर नजर रखनी शुरु कर दी और एक दिन मौका पाकर जब चांद ढकोली रोड पर अकेला मिला तो उन्होंने गोली मार कर उसकी हत्या कर दी और अपना काम पूरा कर मौके से फरार हो गए। चांद की पहली पत्नी की निशानदेही पर पुलिस ने भाड़े के पांच हत्यारों में से एक को पकड़ लिया है। उसके कब्जे से एक तमंचा और एक मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली गई है। पुलिस ने बताया कि इस हत्या के मामले में चांद की पहली पत्नी शबनम, उसके भाई फारुक और भाड़े के हत्यारों में से एक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *