स्कूल में प्रिंसिपल और टीचर के रोमांस का वीडियो वायरल होने के बाद हुआ अब कथित रूप से मदरसे में शिक्षक और छात्रा का अश्लीलता करता हुआ वीडियो वायरल

प्रमोद कुमार

डेस्क: स्कूल हो या मदरसा शिक्षा के मंदिर है तो उर्दू में तालीम का मरकज़। ऐसी जगहों पर भी अश्लीलता करने वालो की हरकते अक्सर समाज को शर्मसार कर देती है। कौशाम्बी में एक प्रिंसिपल के द्वारा छात्रा के साथ दुराचार का वीडियो वायरल हुआ, तो वही जौनपुर के एक कान्वेंट स्कूल में प्रिंसिपल और शिक्षिका के आलिंगन और चुम्बन का वीडियो वायरल हुआ। इसी के साथ एक पुराना प्रतीत होता वीडियो और वायरल हो रहा है, जिसको देखने से वह पुराना लगता है और किसी मदरसे के होने का दावा किया रहा है।

वायरल होते वीडियो के किसी मदरसे का होने का दावा किया जा रहा है। जिस वीडियो को मदरसे का बताया जा रहा है उसमें एक टोपी लगाए युवक लड़की का शारीरिक शोषण कर रहा है। दाढ़ी वाला ये शख्स जिस लड़की के अंगो से छेड़छाड़ कर रहा है वो लड़की किसी स्कूल की यूनिफॉर्म में है। यूं तो वीडियो को देखने से पता चलता है कि ये ठंड के दिनों का है यानि पुराना है।

यही वीडियो 2 जून 2023 यानि पिछले साल भी एक फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया गया था। ये पोस्ट यूपी के महाराजगंज से चलाए जा रहे एफबी अकाउंट मूवी मसाला से पोस्ट किया गया था। अभी तक ये साफ नही हो सका है कि आखिर ये वीडियो कहां का है। इसे कब रिकार्ड किया गया। दरअसल ये वीडियो https://x.com/ManojSh28986262 के एक्स अकाउंट से पोस्ट किया गया है।

जिसमें वीडियो के साथ लिखा गया है कि:  “ये दोनों वीडियो कलयुगी शिक्षकों के बताय जा रहा हैं !! एक वीडियो में मदरसा का मौलाना अपने विद्यार्थी छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर रहा है !! वही दूसरे वीडियो प्रधानाचार्य का है जो शिक्षिका से अश्लील हरकत कर रहा है !! दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है!

दरअसल वीडियो ट्विट कने वाले शख्स ने दो वीडियो साथ में पोस्ट किए हैं। जिनमें से एक जौनपुर का है। जी हां ऐसा ही मामला यूपी के जौनपुर से सामने आया है। जहां पर एक स्कूल के प्रिंसिपल रूम में टीचर जी और प्रिंसिपल सर जाते हैं और बस दोनों एक दूसरे से ऐसे चिपक जाते हैं कि बीच में से हवा भी नहीं घुस पाती। ऐसा लग रहा है जैसे प्रिंसिपल सर और टीचर मैडम बहुत दिनों से इस रोमांस के लिए तड़प रहे हों।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *