करोडपति चोर रोहित चढ़ा वापी पुलिस के हत्थे, महंगी गाडी, मुम्बई में फ़्लैट, फ्लाइट से सफ़र, फाइव स्टार होटल में स्टे करने वाला यह चोर शादी करने के लिए बना था अरहान, पुलिस भी उसके कांड जान कर हो गई हैरान

ईदुल अमीन

डेस्क: गुजरात के वापी में पुलिस ने एक चोरी के मामले में जब खुलासा किया तो उसकी भी आँख फटी की फटी रह गई। पुलिस ने एक लाख की चोरी के इस घटना के खुलासे में जिस शख्स को गिरफ्तार किया है वह कोई आम चोर नही बल्कि हाई प्रोफाइल लाइफ जीने वाला युवक है जिसका महीने में डेढ़ लाख सिर्फ ड्रग्स में खर्च होता है। यही नही उसके पास एक ऑडी कार है, फ़्लैट है और अक्सर फ्लाइट में सफ़र करता है। साथ ही फाइव स्टार होटल में स्टे करता है।

वापी पुलिस को यूं तो 1 लाख रुपये की चोरी के मामले में चोर की तलाश थी। पुलिस ने एक आरोपी चोर को गिरफ्तार भी कर लिया। चोर की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उसकी लग्जरी लाइफ स्टाइल देखी तो पैरों तले जमीन खिसक गई। पुलिस अफसरों ने बताया कि आरोपी चोर का नाम रोहित सोलंकी है। रोहित जिस शहर में चोरी करने जाता है वहां के आलीशान होटलों में रुकता था।

रोहित एक शहर से दूसरे शहर जाने के लिए फ्लाइट से ट्रेवल करता था। इतना ही नहीं रोहित के पास मुंबई में एक करोड़ से ज्यादा की कीमत का फ्लैट है और वो शहर में रईसों की तरह ऑडी कार से चलता है। पता चला है कि रोहित ने गुजरात के अलावा देश के 4 अन्य राज्यों में 19 से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। दरअसल रोहित ने 21 दिन पहले वापी में एक लाख रुपये की चोरी की थी। इसी चोरी की जांच करते करते वापी पुलिस मुंबई से अंतरराज्यीय चोर तक जा पहुंची।

इस तरह पुलिस ने देश के कई राज्यों में कुल 16 चोरी के केस सुलझा लिए हैं। रोहित अपनी पर्सनल लाइफ में एक आलीशान जिंदगी जीता है। वलसाड एलसीबी पुलिस ने स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी रोहित कनुभाई सोलंकी उर्फ रोहित चेतन शेट्टी उर्फ अरहान चेतन शेट्टी को गिरफ्तार किया है, जो मुंबई के मुंब्रा इलाके में एक आलीशान घर में रहता है। उसने एक मुस्लिम महिला से शादी करने के लिए अपना नाम बदलकर अरहान कर लिया है। पत्नी के साथ वह मुंब्रा में करोड़ों रुपये के फ्लैट में किराए पर रहता है।

देश के कई राज्यों में इस वीवीआईपी। चोर के खिलाफ केस दर्ज हैं। ये चोर दिन में होटल कैब बुक करता था और दिन में सोसाइटियों में रेकी करके रात के वक्त चोरी किया करता था। आरोपी के पास ऑडी कंपनी की एक लक्जरी कार है जिसकी कीमत 10 लाख रुपये है। इसके अलावा, वह मुंबई में डांस बार और नाइट क्लब में पार्टी करने का शौकीन है और वह ड्रग्स का आदी है और ड्रग्स पर उसका महीने का खर्च 1।50 लाख रुपये है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने 19 चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है, जिसमें वलसाड से 3, सूरत से 1, पोरबंदर से 1, सेलवाल से 1, तेलंगाना से 2, आंध्र प्रदेश से 2, मध्य प्रदेश से 2 और महाराष्ट्र से 1 चोरी शामिल हैं। इसके अलावा उसने महाराष्ट्र और मध्य प्रदेश में रिश्वत लेकर 6 और चोरी की हैं। पुलिस अभी भी इस आरोपी से पूछताछ कर राज़ उगलवाने की कोशिश में है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *