शादीशुदा असमा से इश्क करना पड़ा हेमशंकर को महंगा, हेमशंकर की कही और शादी की बात सुनकर माशूका ने फेका उसके चेहरे पर तेज़ाब

यश कुमार

डेस्क: शादीशुदा महिला से इश्क फरमाना एक युवक को उस समय भारी पड़ गया जब वह महिला उसकी शादी की बात सुनकर उसके दूकान पहुची और उसके चेहरे पर तेज़ाब फेक दिया. मामला आगरा के हरिपर्वत इलाके के शास्त्रीनगर मे 27 जुलाई की दोपहर का है जब एक दुकान पर अचानक एक महिला ने दुकान के मालिक के ऊपर तेजाब फेंक दिया। चेहरे पर तेजाब फेंके जाने से दुकान मालिक दर्द से कराहने लगा।

अचानक हुए हमले में दुकानदार का चेहरा, हाथ और पेट बुरी तरह झुलस गया था। हमलावर महिला मौके से फरार हो गई। बात पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने सबसे पहले दुकानदार हेमशंकर के बयान दर्ज किए। जांच में पता चला कि हेम शंकर पर तेजाब फेंकने वाली उसकी प्रेमिका का नाम असमा है। असमा शादीशुदा है और उसके 3 बच्चे भी हैं। हेमशंकर के बयानों के बाद पुलिस ने असमा को गिरफ्तार कर लिया है। अस्पताल में भर्ती व्यापारी हेमशंकर ने अपने बयान में पुलिस टीम को बताया की उसकी दोस्ती असमा से थी।

असमा तो शादीशुदा थी लेकिन हेमशंकर की शादी नही हुई थी। अभी पिछले हफ्ते ही हेमशंकर की शादी कहीं और तय हो गई थी। यह बात उसने अपनी प्रेमिका असमा को बताई। हेमशंकर की शादी की बात सुनकर असमा बिफर गई। असमा हेमशंकर से इस कदर नाराज़ हुई कि उसने दुकान पर जाकर उस पर तेज़ाब फेंक दिया।

गिरफ्तारी के बाद असमा ने मीडिया से कहा कि हेमशंकर से उसकी मुलाकात 6 महीने पहले हुई थी। दोनों एक दूसरे के नजदीक आ गए थे। असमा का कहना है कि हेमशाकर ने उसे शादी का झांसा दिया है। उसका इस्तेमाल किया है। असमा का दावा है कि हेमशंकर ने प्यार का झूठा नाटक किया शादी का वादा लेकिन मंगनी कहीं और कर ली। जांच में ये भी पता चला कि असमा हेमशंकर को तीन दिन से घर बुला रही थी लेकिन वो कन्नी काट रहा था।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *