नाबालिग किशोरी अपनी माँ के लिव इन पार्टनर को कहती थी चाचा, उसी चाचा ने किया किशोरी से ज़बरदस्ती करने की कोशिश, नाकाम रहा तो डाल दिया प्राइवेट पार्ट में खौलता हुआ तेल

मो0 कुमेल

डेस्क: जैसलमेर में एक दिल दहला देने वाली घटना ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है। एक नाबालिग लड़की के साथ उसकी मां के लिव-इन पार्टनर ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया। इस व्यक्ति ने लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, लेकिन लड़की के विरोध करने पर उसने नाबालिग के प्राइवेट पार्ट में खौलता हुआ तेल डाल दिया। घटना पिछले महीने 14 जून की है, मगर पुलिस की जानकारी में 2 जुलाई को आई है।

घटना का आरोपी मुंबई का निवासी है, वह वर्तमान में जैसलमेर में अपनी प्रेमिका के साथ रहता था। पीड़िता उसे चाचा कहती थी, लेकिन उसकी नजर 15 साल की नाबालिग लड़की पर थी। घटना के दिन आरोपी ने लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की, और जब वह नाकाम रहा, तो उसने लड़की को पलंग से बांधकर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद, उसने बच्ची के प्राइवेट पार्ट में खौलता हुआ गर्म तेल डाल दिया, जिससे वह बुरी तरह झुलस गई।

इस घटना को पीड़िता की मां ने छिपा दिया और लड़की को किसी से इस बारे में बात करने से मना किया। लेकिन जब लड़की की तबीयत बिगड़ी और इलाज करवाया गया, तब यह मामला 2 जुलाई को पुलिस तक पहुंचा। पीड़िता ने पहले पुलिस को पूरी घटना नहीं बताई, लेकिन दो दिन बाद बाल कल्याण समिति के सामने उसने सारी बात बताई। बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष ने पुलिस को पत्र लिखकर मामला दर्ज करने और कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

इसके बाद 12 जुलाई को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट की धारा 5 (एच), 75 जे जे एक्ट, 323, 324 और धारा 210 के तहत मामला दर्ज किया। बताया जाता है कि पीड़िता ने पहले पुलिस को पूरी घटना नहीं बताई, लेकिन दो दिन बाद बाल कल्याण समिति के सामने उसने सारी बात बताई। बाल कल्याण समिति के अध्यक्ष ने पुलिस को पत्र लिखकर मामला दर्ज करने और कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

12 जुलाई को पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट की धारा 5 (एच), 75 जे जे एक्ट, 323, 324 और धारा 210 के तहत मामला दर्ज किया। जब यह मामला बाल कल्याण समिति के पास पहुंचा, तो और भी चौंकाने वाले खुलासे हुए। पीड़िता ने बताया कि आरोपी पहले उसकी बड़ी बहन को भी अपनी हवस का शिकार बना चुका है। पीड़िता की मां और उसका पार्टनर मुंबई में रहते हैं। इस व्यक्ति के दो बेटे हैं, जबकि महिला की दो बेटियां और एक बेटा है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *