सीमा हैदर की कथित बहन ने एक यु-ट्यूब चैनल पर कहा ‘सीमा इसके पहले भी भाग चुकी है, अपनी अय्याशी के लिए कुछ भी कर सकती है’

फारुख हुसैन

डेस्क: पाकिस्तान से भारत सचिन के प्यार में आई सीमा हैदर एक बार फिर चर्चाओं में है। इस बार उनकी खुद को सगी बहन होने का दावा करने वाली एक बुरकानशी महिला ने सीमा के चरित्र को लेकर बड़ा आरोप लगाते हुवे कहा है कि वह (सीमा) पहले भी भाग चुकी है और अपनी अय्याशी के लिए वह कुछ भी कर सकती है। सीमा की कथित बहन ने कहा कि सीमा में बच्चे असुरक्षित है।

सीमा हैदर के पहले पति गुलाम हैदर के यूट्यूब चैनल पर एक बुर्कानशी महिला ने खुद को सीमा हैदर की बहन बताते हुए, सीमा को खूब खरी-खोटी सुनाई है। महिला ने अपना नाम रीमा बताया है। वीडियो में रीमा ने सीमा को गलत ठहराते हुए गुलाम हैदर का बचाव किया है और कहा है कि गुलाम हैदर ने कभी सीमा को नहीं मारा और ना ही उससे तलाक लिया है। उसने बताया कि सीमा पहले भी एक बार घर से भाग चुकी थी, जिसके बाद गुलाम ने उससे शादी की और अच्छे से रखा। आज सीमा आरोप लगा रही है कि गुलाम उसे मारता था, जो कि झूठ है।

सीमा की बहन ने बच्चों की जान का खतरा बताया सीमा की बहन ने कहा कि सीमा का नया पति उसे और उसके बच्चों को मारता है। बच्चे डरे-सहमे रहते हैं। सीमा नाचकर उनका घर चलाती है और बच्चों को भी नचाकर वीडियो बनाती है। अगर सचिन और उसके परिवार वाले अच्छे होते तो बच्चों से वीडियो नहीं बनवाते। सीमा ने चार बच्चों को जन्म दिया है, लेकिन खर्चा गुलाम हैदर ने उठाया। उनके अब्बू ने बच्चों की परवरिश की, लेकिन उनके मरने के बाद सीमा अपने आशिक के साथ भाग गई। हमारे बच्चों को वापस मिलना चाहिए, वे वहां पर सड़ रहे हैं।

भारत सरकार से अपील सीमा की बहन ने भारत सरकार से अपील की है कि भले ही सीमा को वहां पर रख लिया जाए, लेकिन बच्चों को हमें सौंप दिया जाए। उन्होंने कहा कि सीमा के कारण उनकी बदनामी हो रही है। सीमा अपनी अय्याशी के लिए कुछ भी कर सकती है। उसे सिर्फ अय्याशी, पैसा, मेकअप और वीडियो बनानी है। उसका बच्चों से कोई ताल्लुक नहीं है और वे वहां बच्चों को मार डालेंगे।

गुलाम हैदर लगातार भारत सरकार से अपने बच्चों की मांग कर रहा वीडियो में सीमा की बहन ने सीमा के वकील एपी सिंह को भी बुरा-भला कहा है और सीमा को चुनौती दी है कि अगर वह झूठी है तो सामने आकर बात करे। उसने कहा कि सीमा ने उनके खानदान का नाम बदनाम कर दिया है और आज सब ताने मारते हैं कि वह फिर से किसी और के साथ भाग गई। सीमा की बहन ने सचिन को भी चेतावनी दी है कि अगर उसने बच्चों को हाथ लगाया तो अंजाम बुरा होगा। गुलाम हैदर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हुए हर दिन भारत सरकार से अपने बच्चों को वापस पाकिस्तान भेजने की अपील कर रहा है और एक भारतीय वकील के जरिए अदालत में मुकदमा भी दायर करवाया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *