पलिया इंस्पेक्टर व महंगापुर गुरुद्वारा से कारसेवा कर लौट रहे कारसेवकों बीच हुए विवाद को लेकर चल रहे धरने में पहुंचे सपा के प्रदेश सचिव गुरप्रीत सिंह जार्जी और अन्य नेता

फारुख हुसैन

लखीमपुर: रविवार को पलिया भीरा मार्ग पर अतरिया कटान पास चल रहे बाढ़ के पानी व कावरियों की सुरक्षा के मददेनजर पलिया इंस्पेक्टर विवेक उपध्याय सहित पुलिस बल मौजूद था। तभी महंगापुर गुरुद्वारा नानक पियाऊ महंगापुर से कारसेवा कर गुलरिया चीनी मिल् अपने घरों को लौट रहे महिला पुरुष कारसेवकों को रोकने के दौरान कथित रूप से उपद्रवी सहित अन्य अपमानजनक शब्दों के कहे जाने का आरोप लगाते सिख समाज के लोग उत्तेजित हो गए।

इन आरोपों को लेकर गुस्साए सैकड़ों सिख समाज के लोगों पलिया तहसील गेट के सामने धरने पर बैठ कर पलिया इंस्पेक्टर को सस्पेंड करने की मांग कर रहे है। उपजिलाधिकारी पलिया कार्तिकेय सिंह व सीओ यजवेन्द्र यादव के काफी मनाने के बाद भी धरने पर बैठे लोगों ने उनसे इंस्पेक्टर संस्पेड करने की मांग पर अड़े है। धरना लगभग चार घंटे से अभी तक चल रहा है। जिसमें क्षेत्र के सिख संगठन, किसान संगठन के साथ क्षेत्र के सैकड़ों की संख्या में सिख समाज के लोगों के साथ अब समाजवादी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता भी जुड़ गये है।

इस धरने के समर्थन में सपा के प्रदेश सचिव व पूर्व ब्लॉक प्रमुख पलिया गुरप्रीत सिंह जार्जी, सपा के जिला उपाध्यक्ष फुरकान अंसारी, जिला सचिव अताऊरहमान खान्, मोहम्मद अरशद, मोहम्मद रिजवान, कलीम सिद्दीकी सहित अन्य सपा नेताओं ने पहुंचकर धरने को समर्थन् देते हुए धरने पर बैठ गए। इसके साथ पलिया के प्रमुख व्यवसाई हरप्रीत सिंह हैपी धालीवाल, जसमेल सिंह मांगट, शेर सिंह शेखो सहित तमाम लोग मौजूद है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *