‘महिला होने का नाजायज़ फायदा उठा कर उसने 9 लाख रुपया ब्लैकमेल करके ले लिया है’ सुसाइड नोट में इतना लिखा कर मनोज ने खुद को गोली मार कर लिया आत्महत्या

फारुख हुसैन

लखीमपुर: लखीमपुर के मनोज सोनी ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी। उन्होंने अपने पीछे एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसमें उन्होंने अपने आत्महत्या की वजह मोनी को बताया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि मोनी उसे लगातार ब्लैकमेल कर रही थी और रेप केस में फंसाने की धमकी दे रही थी। युवती ने उसके खिलाफ फर्जी रेप केस दर्ज करवाकर उसे जेल भी भिजवा दिया था। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर मनोज ने अपनी जान दे दी।

 लखीमपुर के निवासी मनोज सोनी की लखीमपुर में ही दुकान थी। एक दिन उनकी मुलाकात मोनी सिंह नाम की एक युवती से हुई जो सीतापुर की रहने वाली थी। इस मुलाकात के बाद मनोज की जिंदगी में बड़ा बदलाव आया और अब मनोज का शव लखनऊ के होटल ड्रिप इन के कमरे नंबर-10 में मिला है। मिली जानकारी के मुताबिक, मनोज और मोनी के बीच जान-पहचान हुई थी और फिर मोबाइल नंबरों की अदला-बदली हुई थी। मोनी ने मनोज को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया था और इसके बाद ब्लैकमेलिंग शुरू कर दी थी। ब्लैकमेलिंग में फंसकर मनोज ने मोनी को पैसे भी दिए, लेकिन उसकी मांगें बढ़ती चली गईं। मनोज लखीमपुर से सीतापुर भी चला गया, मगर मोनी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा और रेप का केस दर्ज करवा दिया, जिससे मनोज जेल चला गया।

मनोज ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि उसने मोनी को 9 लाख रुपये तक दे दिए और अपना फ्लैट तक बेच दिया, फिर भी मोनी ने उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करना बंद नहीं किया। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर मनोज ने लखनऊ के होटल में खुद को गोली मार ली और अपनी जान दे दी। पुलिस ने इस मामले में बताया कि होटल ड्रिप इन के कमरे में मनोज कुमार सोनी का शव मिला है और सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया गया है। अवैध कट्टे से खुद को गोली मारी गई है। फिलहाल, शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *