हाथरस मुनेन्द्र हत्याकाण्ड का खुला राज़ तो पुलिस भी चौक गई यह जानकार कि पत्नी ने आशिक को पाने के लिए करवाया था पति की हत्या

संजय ठाकुर

डेस्क: हाथरस के बहुचर्चित मुनेन्द्र हत्याकांड में पुलिस ने मृतक की पत्नी सहित भोला, राजीव और रजत अवैध असलहो सहित गिरफ्तार किया है। घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि अपने आशिक को पाने की चाहत लिए मृतक की पत्नी ने ही षड़यंत्र कर अपने पति की हत्या करवाया था। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त दो कट्टे और जिंदा कारतूस बरामद किया है।

सदर कोतवाली क्षेत्र के कलवारी रोड पर एफसीआई गोदाम के सामने शुक्रवार की सुबह मुनेंद्र उपाध्याय की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। अज्ञात हमलावरों ने मुनेंद्र को तब गोली मारी जब वह सुबह की सैर पर निकले थे। मृतक के भाई अशोक ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई कि उनका भाई रोजाना की तरह सुबह 5 बजे टहलने निकला था और कलवारी रोड पर एफसीआई गोदाम के पास पहुंचा तो आरोपी भानु ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। अशोक ने बताया कि इस हत्या में मृतक की पत्नी प्रियंका भी शामिल थी।

पुलिस ने घटना की जांच के बाद 3 आरोपियों भोला पचौरी, राजीव गौतम, रजत कुमार और मृतक की पत्नी प्रियंका को गिरफ्तार किया। इनसे 2 तमंचे, 4 जिंदा और 1 खोखा कारतूस और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल बरामद की गई। पूछताछ में प्रियंका ने बताया कि उसके भानु के साथ प्रेम संबंध थे और वह एक-डेढ़ साल पहले भानु के साथ चली गई थी।

प्रियंका ने बताया कि उसका पति रोज शराब पीकर उससे मारपीट करता था और कहता था कि पहले भानु को मारूंगा फिर तुझे। प्रियंका ने भानु को यह बात बता दी और फिर भानु, भोला और उसने मिलकर मुनेंद्र की हत्या की योजना बनाई। प्रियंका ने अपने पति की लोकेशन इंस्टाग्राम से भानु और भोला को दी और मोबाइल से चैट और कॉल डिलीट कर दी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *