नगरवासियों को गंदगी में रखना चाहती नगर पालिका उझानी: ओमकार सिंह

दिव्यांक महेश्वरी

बदायूं: आज दिनांक 24 अगस्त 2024 को उझानी नगर स्थित अम्बेडकर पर में जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह व नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अरुण पराशर के सयुक्त नेतृत्व में नगर पालिका में कार्यरत कर्मचारियों के पीएफ कटौती व नगर पालिका द्वारा उझानी नगर में साफ सफाई न होने के सम्बंध में नगर पालिका के विरुद्ध धरना प्रदर्शन किया।

इस मौकेर पर मुख्यवक्ता के रूप में प्रदेश सचिव जितेंद्र कश्यप रहे धरना प्रदर्शन करने के उपरांत कांग्रेसियों ने नगर पालिका परिषद अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन सौपा। इस अवसर पर जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ओमकार सिंह ने कहा कि जिस तरह नगर पालिका नगर वासियों के साथ सौतेला व्यवहार करते हुए अनदेखा करने का कार्य करते हुए नगर में साफ सफाई नही करवा रही उससे साफ जाहिर है कि नगर पालिका के अधिकारी नगर वासियों को गंदगी में रखना चाहती है।

उन्होंने कहा कि पीएफ में कटौती से कर्मचारियों का मनोबल तोड़ने का कार्य कर रही है। पीएफ कटौती से नगर पालिका में भ्र्ष्टाचार होने की भी संभावना है इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस सचिव जितेंद्र कश्यप ने मांग करते हुए कहा कि नगर के जल्द से जल्द सफाई व्यवस्था दुरुस्त की जाए अन्यथा कांग्रेसजन सड़क पर आंदोलन करने को बाध्य होंगे।

इस अवसर पर शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष असरार अहमद ने भी विचार व्यक्त किये। कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुजाहिद, डॉक्टर खलील, इख्लास हुसैन, वीरेश तोमर, मोरपाल प्रजापति, अकील अहमद, मुनेंद्र कन्नौजिया आदि कांग्रेसजन मौजूद रहे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *