मुम्बई की कमसिन तारा ढिल्लो को हुआ पाकिस्तान के 55 साल के बिजनेसमैंन सलीम गौरी से इश्क, शादी के बाद हनीमून टूर की तस्वीरे सोशल मीडिया पर हो रही वायरल, आ रहे दिलचस्प कमेन्ट

तारिक खान

डेस्क: इश्क न देखे जात और पात, नींद न देखे टूटी खाट, प्यास न देखे धोबी घाट, और भूख न देखे जूठा भात की कहावत तो आपने सुनी ही होगी। इसका एक जीता जागता उदाहरण मुम्बई की कमसिन हसीना तारा ढिल्लो और पाकिस्तान के रईस 55 वर्षीय सलीम गौरी के तौर पर देखा जा सकता है। दोनों शादी के बाद इस वक्त विदेशी सरज़मीन पर हनीमून टूर पर है। जिसकी तस्वीरे साझा किया है। तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद से यूज़र्स एक से बढ़कर एक कमेन्ट कर रहे है।

मुंबई की लड़की तारा ढिल्लों और पाकिस्तान के बिजनेसमैन सलीम गौरी की शादी के बाद उनका हनीमून वीडियो सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर यूजर्स का कहना है कि पैसा होने पर कुछ भी संभव हो सकता है। 55 वर्षीय पाकिस्तानी अमीर सलीम गौरी पर मुंबई की तारा ढिल्लों का दिल जीतने को अधिकांश लोग व्यापारिक संबंध मान रहे हैं। वहीं, कुछ लोग इस हनीमून वीडियो को प्रमोशनल स्टंट कह रहे हैं।

वास्तव में, शादी के बाद इस जोड़े ने खुद अपने हनीमून का वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है। तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में जोड़े की शानदार जीवनशैली दिख रही है, जिससे लोग हैरान हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार, मुंबई की तारा ढिल्लों इंटरनेशनल मार्केटिंग कंपनी से जुड़ी हैं, जबकि पाकिस्तानी सलीम गौरी आईटी उद्योगपति हैं। वे नेट सोल टेक्नोलॉजी कंपनी के संस्थापक और सीईओ हैं, और उनका व्यवसाय विश्वभर में फैला हुआ है। इस जोड़े को सरहद पार शादी और उनकी उम्र के बड़े अंतर के कारण काफी ट्रोल किया जा रहा है।

इनके वायरल हो रहे वीडियो पर कुछ लोग उनकी शादी पर तंज और आलोचना करते हुए टिप्पणियाँ कर रहे हैं, जबकि अन्य यूजर्स उन्हें बधाई भी दे रहे हैं। कुछ यूजर्स ने उन्हें एक बेहतरीन जोड़ा कहा है, वहीं कई लोगों ने उन्हें दुआएं देने के साथ-साथ अनुचित और मजाकिया टिप्पणियों को नजरअंदाज करने की सलाह दी है। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले ऐसे रिश्तों में लोग आमतौर पर ज्यादा रुचि दिखाते हैं और फिर ये मुद्दे चर्चा का विषय बन जाते हैं। सानिया मिर्जा से लेकर सीमा हैदर तक, सरहद पार रिश्ते लोगों की काफी दिलचस्पी का केंद्र रहे हैं।

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले इस तरह के रिश्ते हमेशा से ही लोगों का ध्यान आकर्षित करते रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे रिश्तों को लेकर हमेशा चर्चा बनी रहती है, जिससे ये विषय आम जनजीवन का हिस्सा बन जाते हैं। तारा ढिल्लों और सलीम गौरी का रिश्ता भी इसी ट्रेंड का हिस्सा बनकर सामने आया है, जिससे सोशल मीडिया पर उनके बारे में विभिन्न प्रकार की प्रतिक्रियाएँ देखने को मिल रही हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *