मोर्निंग वाक पर निकली लड़की का अपहरण कर चलती कार में गैंग रेप, सडक किनारे फेक कर फरार हुवे आरोपी

आदिल अहमद

झांसी: झांसी में नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जिसमे आरोप है कि तीन लोग एक नाबालिग लड़की को जबरन उठाकर ले गए और कार में गैंगरेप कर भाग गए। घर आकर पीड़िता ने परिजनों ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। झांसी में प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिजौली चौकी क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग लड़की रोज की तरह सुबह वॉक के लिए गई थी। आरोप है तभी मोहल्ले के रहने वाले तीन लोगों ने उसे जबरन उठा लिया और कार से अपने साथ हाईवे की ओर ले गए।

जहां उसके साथ बारी-बारी से दो लोगों ने गैंगरेप किया। इसके बाद कुछ दूर जाकर उसे छोड़कर धमकाते हुए भाग गए। पीड़िता किसी प्रकार अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। इसके बाद पीड़िता को लेकर  परिजन थाने पहुंचे। जहां लिखित शिकायत की गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन कई घटे उसका डॉक्टरी परीक्षण नहीं कराया। जब मामला उच्चाधिकारियों के संज्ञान में पहुंचा जब पीड़िता को थाने की पुलिस ने डॉक्टरी के लिए भेजा। पीड़िता की मां का कहना है कि हमारी बेटी सुबह करीब 6 बजे रोज की तरह वॉक के लिए गई थी।

जहां से उसे उठा लिया गया। जब वह घर नहीं आई तो उसकी खोजबीन की गई। जब बेटी घर आई तो उसने इसके बारे में बताते हुए कहा कि उसे हाईव की ओर ले गए। उसके साथ दो लोगों ने रेप किया। उसे चार पहिया वाहन से अपने साथ ले गए थे। जहां रेप के बाद करौंदी माता मंदिर के पास छोड़कर भाग गए। आरोपी उनके मोहल्ले के रहने वाले हैं। पीड़िता के पिता का कहना है कि उसके पिता के साथ कल सुबह घटना हुई। जब बेटी अपनी बुआ के घर आई तो उसने सारी बात बताई। जब इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की गई। सुबह 9 बजे से थाने में बैठे हुए हैं लेकिन उनकी बेटी की डॉक्टरी परीक्षण नहीं कराया गया।

घटना की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। साथ ही एक आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरु कर दी है। पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर स्नेह तिवारी का कहना है कि थाना प्रेमनगर के बिजौली चौकी क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता थाना प्रेमनगर में आज लिखित शिकायत करते हुए बताया कि उसके साथ बलात्कार हुआ है। इस प्रकरण में सम्बधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। एक नामजद आरोपी को पकड़कर पूछतांछ की जा रही है साथ ही पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *