बेटी रहम की मांगती रही भीख, मगर ज़ालिम बाप दीपक को नही आया तरस, बेल्ट से पीट पीट कर किया अधमरा, वायरल हुआ वीडियो देख सब भेज रहे ऐसे ज़ालिम बाप पर लानत

ईदुल अमीन

डेस्क: ग्वालियर के जनकगंज थाना क्षेत्र का एक वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का केंद्र बना हुआ है और देखने वाला हर इंसान इस ज़ुल्म-ओ-सितम की कड़ी भर्त्सना कर रहा है। वीडियो में एक व्यक्ति ने अपने ही बेटी के साथ बर्बरता की हदें पार कर करते हुवे मामूली सी बात पर गुस्से में आकर बेल्ट से बेरहमी से पीटा, और इतना पीटा कि वह लगभग अधमरी हो गई।

बेटी बार-बार अपने पिता से रहम की भीख मांगती रही, लेकिन उसके दिल में जरा भी ममता नहीं जागी। इस घटना ने पूरे इलाके को हिला कर रख दिया है और पिता की इस निर्ममता की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस भयावह घटना का पूरा दृश्य घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। बेटी ने अपनी पिटाई का यह वीडियो पुलिस को सबूत के तौर पर सौंपा, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। यह मामला जनकगंज इलाके के हनुमान चौराहे का है, जहां पीड़िता अपने पिता दीपक के साथ रहती थी।

पीड़िता ने बताया कि उसका पिता एक दुकान चलाता है और उसके साथ-साथ उसकी मां पर भी अत्याचार करता था। यही वजह थी कि उसकी मां ने तलाक लेकर घर छोड़ दिया। घर में उनकी दादी भी रहती थीं, लेकिन उनके निधन के बाद, पिता की हिंसा और बढ़ गई। पिता के इस बर्बर रवैये से परेशान होकर, पीड़िता ने आखिरकार पुलिस की शरण ली और अपनी दर्दभरी दास्तान सुनाई। पिता की हिंसा का शिकार केवल बड़ी बेटी ही नहीं, बल्कि उसकी छोटी बहन भी है। पीड़िता ने बताया कि उसकी छोटी बहन के साथ भी पिता इसी तरह की बर्बरता से पेश आता है।

वह इतनी डरी हुई है कि अब अपने पिता के साथ घर में नहीं रहना चाहती। उसने साफ तौर पर कहा कि वह अब उस घर में लौटने के लिए तैयार नहीं है, जहां उसके साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार किया जाता है। यह घटना समाज के उस काले चेहरे को उजागर करती है, जहां अपने ही परिवार के सदस्य, जिन्हें सुरक्षित रखना चाहिए, वे ही बच्चों के लिए खतरा बन जाते हैं। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज अब सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि कैसे एक कलयुगी पिता अपनी ही बेटी को बेल्ट से मार-मार कर लहूलुहान कर रहा है। बेटी रहम की गुहार लगाती रही, लेकिन पिता का दिल जरा भी नहीं पसीजा।

इस घटना ने पूरे समाज को झकझोर कर रख दिया है। पुलिस ने लड़की की शिकायत पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है और इस घटना की वैधानिक जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारी निरंजन शर्मा के अनुसार, लड़की ने अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और वह अब उस घर में वापस नहीं जाना चाहती जहां उसे पीटा गया था। पुलिस इस मामले में न्याय सुनिश्चित करने के लिए आवश्यक कानूनी कदम उठा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *