गद्दार इश्क: माशूका ने आशिक को फोन करके रात को बुलाया घर, फिर लड़की के परिजनों ने बंधक बना कर युवक को पीटा, पिलाया पेशाब और कर दिया हत्या

माही अंसारी

डेस्क: राजस्थान के बालोतरा में लव अफेयर के चलते युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका, एक अन्य महिला समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। युवक प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर गया था। बॉयफ्रेंड किसी भी खतरे से बेखबर दिल में बेताबी समेटे सीधा प्रेमिका के घर जा पहुंचा। यहां पहले से घात लगाए प्रेमिका के परिजनों ने उसे घेरकर बेरहमी पीटा। युवक को पिशाब भी पिलाया गया।

युवक को पीट-पीटकर इतना टॉर्चर किया गया कि युवक की मौत हो गई। कत्ल के बाद कत्ल को हादसा दिखाने के लिए ये आरोपी मृतक के शव को अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए। ये घटना बालोतरा जिले के सिणधरी थाना इलाके के कोशलू गांव की है। घटना 26 जुलाई शुक्रवार की आधी रात की है। शनिवार सुबह मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में ले लिया और मामला दर्ज की आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। 4 दिन की कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने मृतक की प्रेमिका समेत 6 लोगों को गिरफ्तार कर पूरे केस का खुलासा कर दिया है।

दरअसल शनिवार सुबह पुलिस को खबर मिली कि कुछ लोग कोशलू गांव में एक युवक को पीट रहे हैं। पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की। लेकिन वहां मारपीट, खून या किसी तरह के कोई सबूत नही मिले। उस दौरान सूचना मिली कि कुछ लोग एक युवक का शव अस्पताल में छोड़कर भाग गए हैं। पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची। जहां शव को कब्जे ने ले लिया गया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू की।

सिणधरी थानाधिकारी सुरेश कुमार ने बताया कि नागाणा इलाके के मुकनानियों की ढाणी का रहने वाला 25 साल का मगाराम अपनी 20 साल की प्रेमिका जेठी के गांव में तेल के कुएं पर निगरानी रखने का काम करता था। मगाराम और जेठी के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों  की आपस में फोन पर बातें भी होती थीं। एक -दो बार मगाराम जेठी से मिलने के लिए उसके घर में घुस गया था। परिजनों ने पकड़कर कई बार समझाया और मगाराम के परिवार को भी इस बात की शिकायत की थी।

पुलिस के मुताबिक इसके बाद भी मगाराम ने जेठी से मिलना बंद नहीं किया। परिजनों ने घर में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए। ताकि मगाराम पर रोक लगाई जा सके। जेठी का परिवार मगाराम के इश्क से तंग आ चुका था। लिहाजा परिजनों ने मगाराम को हमेशा हमेशा के लिए रास्ते से हटाने की साजिश रची। इसी कड़ी में 26 जुलाई शुक्रवार की शाम प्रेमिका जेठी ने शाम 6 बजे के करीब मगाराम को फोन पर रात के वक्त घर आने को कहा।

मगाराम अपने गांव में था। वह बस में सवार होकर 70 किलोमीटर दूर प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा। रात में करीब डेढ़ बजे अंधेरे का फायदा उठाकर मगाराम प्रेमिका के घर में घुस गया। उसी दौरान प्रेमिका जेठी के परिवार जनों ने उसे घेरकर पकड़ लिया और बंधक बना दिया। आरोप है कि प्रेमिका जेठी के परिवार के 10 -12 सदस्यों ने लाठी -डंडों और तार से बेरहमी से पीटा और उसे पेशाब भी पिलाया। मारपीट के दौरान जब उसकी मौत हो गई तो आरोपी उसके शव को पिकअप में डालकर सिणधरी अस्पताल ले पहुंचे। अस्पताल में ही स्ट्रेकचर पर ही उसके शव को छोड़कर आरोपी वहां से भाग निकले।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *