राजस्थान में दिल दहला देने वाली घटना आई सामने, कक्षा 10 की छात्रा से होमवर्क के बहाने 11 लडको ने किया गैंग रेप, पुलिस जुटी मामले की जाँच में, सभी आरोपी नाबालिग

आदिल अहमद

डेस्क: राजस्थान के जोधपुर जिले के पास फालोदी में एक नाबालिग लड़की के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार करने की घटना प्रकाश में आई है। एक कक्षा 10 की छात्रा के साथ 11 नाबालिग लडको ने बारी बारी से गैंग रेप किया। फलोदी जिले की पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पीड़िता कक्षा 10 की छात्रा है और उसने 11 नाबालिग लड़कों पर उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने का आरोप लगाया है। लड़की ने अपने पिता के साथ थाने जाकर पूरी घटना की जानकारी दी। पीडिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दिया है।

बताया जाता है कि पिछले 10 दिनों से छात्रा तनाव में थी, जब उसकी मां ने उससे इसका कारण पूछा तो वह फूट-फूटकर रोने लगी और फिर अपने साथ हुई दरिंदगी की कहानी सुनाई। परिवार को यह जानकर गहरा सदमा लगा, जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई। इस घटना की शुरुआत इस साल जनवरी में हुई थी, जब 10वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने एक साथी छात्र को होमवर्क के बारे में पूछने के लिए फोन किया था।

इस बातचीत के दौरान, आरोपी छात्र ने उसका फोन नंबर दो और लड़कों को दे दिया। इसके बाद उन तीनों लड़कों ने लगातार उसे परेशान करना शुरू कर दिया। अप्रैल महीने में, एक आरोपी ने स्कूल छोड़ दिया, लेकिन उसने 15 जुलाई को पीड़िता को फोन करके रात में मिलने के लिए बुलाया और नहीं आने पर उसके पिता की हत्या की धमकी दी। डर और दबाव में आकर लड़की उस रात मिलने गई, जहां पांच लड़कों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना यहीं खत्म नहीं हुई। आरोपियों ने इस दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया और पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने उनकी बात नहीं मानी तो वे वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे और उसके पिता की हत्या कर देंगे। इसके बाद से आरोपी लगातार उसे फोन करके परेशान करते रहे। पीड़िता इन धमकियों और डर से बुरी तरह फंस चुकी थी। 19 अगस्त को, आरोपियों ने फिर से उसे रात में मिलने के लिए बुलाया और जब वह वहां पहुंची, तो छह आरोपियों ने बारी-बारी से उसका दुष्कर्म किया। घटना के बाद आरोपियों ने उसे घर के पास छोड़कर भाग गए।

पीड़िता इस दर्दनाक स्थिति को सहती रही, लेकिन किसी से भी इसकी जानकारी नहीं दी। जब पीड़िता की मां ने उससे उसकी परेशानी का कारण पूछा तो वह टूट गई और सारी सच्चाई परिवार के सामने रख दी। इसके बाद, परिवार ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया और मामले की शिकायत दर्ज कराई।  पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़िता का मेडिकल परीक्षण भी करवाया गया है। सभी आरोपी नाबालिग हैं। इस भयावह घटना के बाद इलाके में लोगों में गुस्सा है और वे आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *