सीधा साधा अनपढ़ पति नही था पसंद तो इश्क कर बैठी जेठ से, आशिक जेठ के साथ ज़िन्दगी गुज़ारने की गरज़ से कर दिया जेठ के साथ मिल कर पति का क़त्ल

तारिक खान

डेस्क: मध्य प्रदेश के ग्वालियर के देहात क्षेत्र स्थित उटिला थाना अंतर्गत बोगीपुरा गांव के पास रोड किनारे बने खेत में स्थित कुएं में युवक की मिली मामले में सफल खुलासा करते हुवे मृतक की पत्नी और मृतक के ममेरे भाई को गिरफ्तार किया है। पुलिस को प्रारंभिक जांच से यह साफ हो गया था कि हत्या योजनाबद्ध तरीके से की गई थी, और आरोपी पहचान छिपाने की पूरी कोशिश कर रहे थे।

पुलिस ने इस मामले की जांच में पाया कि महिला ने अपने प्रेमी, जो उसके पति का ममेरा भाई था, के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की योजना बनाई थी। पुलिस के अनुसार, महिला और उसके प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या करने के बाद उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया ताकि उसकी पहचान छिपाई जा सके।  यही नहीं दोनों के शातिर दिमाग ने मामले को ठंडा करने के लिए उन्होंने लाश को एक कुएं में फेंक दिया था।

दरअसल लाश मिलने के बाद पुलिस को यह साफ़ हो गया था कि मृतक की पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे को कुचला गया है। मामले की गहराई में जांच करते हुए पुलिस ने विभिन्न जिलों के सभी थानों में जानकारी भेजी। भिंड जिले के आलमपुर थाना से प्राप्त गुमशुदगी की रिपोर्ट के आधार पर मृतक की पहचान महावीर शरण कौरव के रूप में की गई। जब पुलिस ने मृतक की पत्नी से शव की पहचान करवाई, तो उसने अपने ही पति को पहचानने से इनकार कर दिया, जिससे पुलिस को उस पर शक हुआ।

जांच के दौरान, जब पुलिस ने महिला के मोबाइल फोन की जांच की, तो पाया कि फोन पूरी तरह फॉर्मेट किया गया था, जिससे पुलिस का शक और गहरा हो गया। इसके बाद जब महिला से सख्ती से पूछताछ की गई, तो उसने हत्या की बात स्वीकार कर ली। पुलिस ने तुरंत महिला और उसके प्रेमी सुरेंद्र सिंह कौरव को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने अपने पति के ममेरे भाई के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। उन्होंने अपने पति को मारने के लिए उसे खेत पर बुलाया, जहां ममेरे भाई ने उसे नशा करने का लालच दिया। जब पति बेहोश हो गया, तो दोनों ने मिलकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद, दोनों आरोपी भागकर उत्तर प्रदेश के अयोध्या चले गए, जहां उन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने व्यापक जांच की।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *