गैंगेस्टर लारेंस बिश्नोई को विधायक बनाना चाहती है एक पार्टी, उत्तर भारतीय विकास सेना ने रिटर्निंग अफसर से माँगा नोमिनेशन फार्म

ईदुल अमीन

डेस्क: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से एक तबका लारेंस गैंगेस्टर लारेंस बिश्नोई को हीरो बनाने पर तुला हुआ है। सोशल मीडिया पर उसके कारनामो की तारीफों के कुछ लोंग ऐसे पुल बांध रहे है जैसे लगता है कि उस गैंगेस्टर ने बहुत पुण्य का काम किया है। अब तो हद तब खत्म हो गई जब लारेंस को एक पार्टी अपने टिकट पर विधानसभा चुनाव महाराष्ट्र से लड़वाने की तैयारी कर रही है।

उत्तर भारतीय विकास सेना नाम की एक राजनैतिक पार्टी ने लारेंस बिश्नोई को महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव लड़वाने के लिए रिटर्निंग अफसर से नोमिनेशन फार्म की मांग किया है। पार्टी ने गैंगस्टर लॉरेंस की तरफ से नॉमिनेशन दाखिल करने के लिए रिटर्निंग अधिकारी से फॉर्म की मांग की है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, उत्तर भारतीय विकास सेना के नेता सुनील शुक्ला, बांद्रा पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में आने वाले चुनाव के लिए लॉरेंस बिश्नोई की ओर से नामांकन दस्तावेज दाखिल करना चाहते हैं।

उन्होंने इसके लिए रिटर्निंग अफसर से AB फॉर्म भी मांगा है। AB फॉर्म नामांकन के लिए जरूरी एक औपचारिक दस्तावेज है। रिटर्निंग ऑफिसर को संबोधित एक लेटर में सुनील शुक्ला ने दावा किया कि वो फॉर्म पर बिश्नोई के साइन करा लेंगे और फिर हलफनामा तैयार करेंगे जिससे लॉरेंस बिश्नोई की उम्मीदवारी को मान्यता मिल जाएगी। लेटर में लिखा है कि अगर लॉरेंस बिश्नोई मंजूरी देते हैं तो 50 उम्मीदवारों की लिस्ट जल्द ही घोषित कर दी जाएगी।

लेटर में लिखा है, हम राष्ट्रीय और महाराष्ट्र के पंजीकृत राजनीतिक दल हैं और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के तौर पर विधानसभा चुनावों में हमारे उम्मीदवारों के लिए फॉर्म ए और बी जारी करने के लिए अधिकृत हैं। हम अपने उम्मीदवार श्री बलकरण बराड़ (लॉरेंस बिश्नोई) को उम्मीदवारी फॉर्म जारी करने का अनुरोध करते हैं।

कुछ दिन पहले ही पार्टी ने लॉरेंस बिश्नोई को विधानसभा चुनाव में टिकट देने की पेशकश की थी। बता दें, लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल गुजरात की साबरमती सेंट्रल जेल में बंद है। पिछले दिनों वो NCP नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या और बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को धमकी देने के चलते खबरों में था। बांद्रा पश्चिम की सीट से बाबा सिद्दीकी कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *