संतकबीर नगर की खास खबर रणविजय सिंह के साथ

बिना वेतन बंधुआ मजदूरी का आरोप
जी हा ऐसा पीडितो का कहना है ग्राम सरैया थाना कोतवाली जनपद संतकबीर नगर निवासी पीड़ित पंकज और संदीप का। पीडितो ने बताया की एक ठेकेदार शिवशंकर सिंह ग्राम नकौरी थाना सीकरीगंज जनपद गोरखपुर का रहने वाला है जो लालच देकर बॉम्बे ले गया ओर बंधुआ मजदूरी करवाने लगा वेतन भी नही देता था एक समय का खाना देकर पूरा दिन काम करवाता था पीड़ित वापस आना चाह रहे थे लेकिन उसका कहना था की अगर काम नही करोगे मेरा नुकशान करोगे तो में तुम्हारी किडनी बेचकर अपना नुकशान की भरपाई करूँगा ओर किसी गटर में तुम्हारी लाश डाल दूंगा पीडितो का करीब 50,000 रुपया अभी बकाया है पैसा मांगने पर जानमाल की धमकी मिल रही है परेशान होकर पीडितो ने मानवाधिकार आयोग लखनऊ को शिकायती पत्र भेज है

55 वर्षीय बृद्व महिला को अज्ञात ब्लोरो सवारो ने उठाया किया 2 लाख रूपये फिरती की मांग ना देने पर जान से मारने की दिया धमकी। पीड़िता महिला राखी पान्डेय ने लगाया आरोप। कोतवाली खलीलाबाद क्षेत्र के मडया मोहल्ले से उठाया बृद्व महिला को ।।
पवित्र माह सावन के पहले सोमवार को शिवालयों में लगा भक्तो का तांता, हजारो की संख्या में शिव भक्तो ने शिवलिंग पर जल चढ़ाकर की भगवान शिव की पूजा अर्चना, सभी शिवालयों में रहे सुरक्षा के व्यापक इंतज़ाम ।।
सावन के पहले सोमवार को ऐतिहासिक शिव मंदिर तामेश्वर नाथ धाम में लगा शिव लगा भक्तो का तांता। हजारो की संख्या में शिव भक्तो ने किया जलाभिषेक। देर रात्रि से ही लगा रहा श्रद्धालुओं का ताता। श्रद्धालुओ ने शिवलिंग पर जल चढ़ाकर की भगवान शिव की पूजा अर्चना। तामेश्वर नाथ धाम में सुरक्षा के व्यापक इंतज़ाम ड्यूटी पर मुस्तैद रहे सुरक्षा कर्मी।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *