गोंडा के समाचार अहमद हसन के साथ। जाने क्यों उतरी “आप” सड़कों पर

गोंडा- सड़क हादसे में युवक की मौत
थाना कटरा बाजार के चन्दवतपुर भुशैला चौराहा पर हुआ हादसा,एका एक रोड पार कर रही महिला को बचाने में बाइक सवार ने खोया नियंत्रण और हादसे का हुआ शिकार, हादसे में एक की मौत एक गंभीर रूप से घायल,ग्रामीणों ने घायल को इलाज के लिए पहुँचाया जिला अस्पताल ,पुलिस मौके पहुची।

नगर पालिका में व्याप्त भृष्टाचार्य के विरुद्ध आम आदमी पार्टी ने भरी हुंकार ।।
नगर पालिका परिषद गोंडा में व्याप्त भृष्टाचार्य के विरोध मे आज आम आदमी पार्टी ने एक मार्च निकाल कर नगर पालिका का घेराव किया !
मार्च शर्मा होटल स्थित कैम्प कार्यालय से शुरू होकर नगर पालिका में सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन देकर समाप्त हुआ।।
मार्च पार्टी संयोजक दिग्गज पाण्डेय के नेतृत्व मे निकाला गया !
मार्च मे प्रमुख रूप से नगरपालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार के विरुद्ध आप आदमी पार्टी ने भरी हुंकार,सैकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन,नगर में सीवर लाइन के लिए आये बजट को लेकर अधिकारियों व नेताओं पर लगाये गंभीर आरोप ,कहा सीवर लाइन के लिए आये 3.5 अरब रूपये के बजट को नेता व अधिकारी करना चाह रहे हैं बंदरबांट,आम आदमी पार्टी के संयोजक ने कहा जल्द ही सीवर लाइन का निर्माण नही शुरू हुआ तो  शुरू होगा आमरण अनशन सड़क,नाला,लाइट,व सीवर लाइन के भ्रष्टाचार को लेकर सिटी मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन ।

रिपोर्ट–अहमद हसन गोंडा उत्तरप्रदेश।।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *