डॉक्टर ताज मोहम्मद पर चल रहे छेड़छाड़ और बालात्कार के मुकदमे के विरोध में उतरे अखिल भारतीय वाल्मीकि युवा मंच के लोगों ने डी. एम को सौंपा ज्ञापन।

रविशंकर
अवगत कराते हुए अखिल भारतीय वाल्मीकि युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि शहर के मशहूर हदय विशेषज्ञ डॉ ताज मोहम्मद खां के उपर राजनीतिक रंजिश के तहत झूठा मुकदमा दलित महिला द्वारा कैबिनेट मंत्री आजम खां के इशारे पर साजिश के तहत दायर कराया गया है कार्यक्रम की अध्यक्षता डॉ तनवीर ने की । उन्होंने कहा कि रामपुर का माहौल खराब करने की कोशिश की गयी है । और ऐसा एक बार नहीं बल्कि कई बार हो चुका है रामपुर के माहौल को तरह-तरह से पहले भी खराब करने की कोशिश कैबिनेट मंत्री द्वारा की गयी है । लेकिन शासन एवं प्रशासन की चुस्ती एवं मुस्तैदी की वजह से शहर का माहौल खराब नहीं हो पाया, जबकि असल वाक्या ये है कि डा ताज मोहम्मद की सम्पत्ति सम्बन्धि लड़ाई प्रदेश की सपा सरकार एवं सपा के नगर विकास मंत्री से लम्बे समय से चली आ रही है ।

शासन व जिला प्रशासन ने डूंगरपुर स्थित उनकी जमीन पर अवैध तरीके से कब्जा कर लिया है । जिसकी शिकायत उन्होंने व उनके भाई द्वारा शासन एवं प्रशासन में कई बार की जा चुकी है तथा मुकदमें बाजी भी चल रही है एवं स्टे भी हो चुके है । इन सब बातों की वजह से मोहम्मद आजम खां, डा ताज मोहम्मद खां एवं उनके परिवार वालों से जाति रंजिश रखने लगे है । ताज मोहम्मद खा एवं उनके भाई जुल्फिकार खां जो सुप्रीम कोर्ट के वकील है ने सपा के नगर विकास मंत्री के खिलाफ कई मुकदमे दर्ज करा रखे है । इसलिए मंत्री जी लगातार झूठे मुकदमे लगवाने का प्रयास लम्बे समय से कर रहे है । लेकिन कोई भी व्यक्ति या महिला उन पर झूठा मुकदमा नहीं लिखवा पाई तब मंत्री जी ने सपा की सक्रिय कार्यकर्ता व पूर्व सभासद एवं राशन डीलर अर्चना वाल्मीकि के द्वारा 25-07-2016 को झूठे एवं मनगढ़त तथ्यों के साधनों पर एवं झूठी घटना दिखते हुए डा ताज मोहम्मद खा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है । डा0 ताज मोहम्मद खा का साफ चरित्र है तथा पिछले 36 वर्ष से उनके खिलाफ कोई भी गलत आरोप नहीं लगा है । समाजवादी के नेता जो बुरे काम ताकत के नशे में खुद कर रहें हैं अपना जनाधार खिसकता देखकर यह लोग ओछी राजनीति पर उतर आये हैं और शहर के इज्जतदार लोगों पर झूठे मुकदमें अपने कार्यकर्ताओँ से लिखवा रहें है । लेकिन रामपुर की आवाम ऐसे लोगों के नापाक इरादों व मंसूवो को कामयाब नही होने देगी ।उन्होंने राज्यपाल से निवेदन करते हुए कहा कि अगर इस तरह से शरीफ और भले लोगों के ऊपर झूठे मुकदमें कायम होते रहेंगे तो अच्छे भले लोगों का न्याय के ऊपर से विश्वास हट जायेगा । एवं कोई भी डाक्टर औरतों को देखना एवं उनका इलाज नहीं कर पायेगा । इसलिए न्यायहित में अति आवश्यक है कि महामहिम खास तौर से इस मुकदमें में सी0बी0सी0आई0डी0 द्वारा जांच कराये जाने हेतु आदेश जारी करें । ताकि डा० ताज मोहम्मद को इंसाफ मिल सके और  दूध का दूध पानी का पानी हो सकें ।

अंततः अनुरोध करते हुए कहा कि डा ताज मोहम्मद खा पर लगाये गये झूठे मुकदमे की निष्पक्ष जांच सी0बी0सी0आई0डी0 से कराये जाने का आदेश पारित किये जायें एवं उक्त मुकदमें की जांच सी0ओ0 सिटी आले हसन से हटा ली जाये क्योकि आले हसन मंत्री जी के इशारों पर चलते है ।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *