देश मे बेरोजगारी दूर करने के लिए युवाओ को स्वरोजगार के तरफ देना होगा ध्यान- अभिषेक मिश्र

समाजसेवी अभिषेक मिश्र ने किया "आशा फ़ास्ट फ़ूड"  का  उदघाटन

आदिल अहमद

मऊ। नगर क्षेत्र के अतिव्यस्तम क्षेत्र सहादतपुरा में नव वर्ष के शुभअवसर पर आशा फ़ास्ट फ़ूड का उदघाटन समाजसेवी अभिषेक मिश्र द्वारा किया गया।नव वर्ष के शुभअवसर पर जनपद में चारो तरफ खुशियां ही खुशियां मनाई जा रही है ,चारो तरफ आतिशबाजियां व जश्न का माहौल रहा। इसी खुशी के अवसर पर सहादतपुरा में रामविजय चौहान द्वारा अपने रोजगार से सम्बंधित एक नए प्रतिष्ठान का शुभारंभ मुख्य अतिथि के रूप में जनपद के समाजसेवी अभिषेक मिश्र(एडवोकेट)के हाथों फीता काट कर कराया गया।

इस अवसर पर अभिषेक मिश्र ने कहां कि हमारा देश कृषि प्रधान देश है और व्यवसाय,लघु व्यवसाय हमारे देश की पूँजी है।ऐसे ही रोजगारपरक व्यवसाय और उद्यम हमारे देश के युवावों को सतत आगे बढ़ने और बढ़ाने के लिए प्रेरित करते रहेंगे।प्रतिष्ठान के स्वामी रामविजय चौहान ने बताया कि ऐसे कार्य करने की प्रेरणा हमे श्री मिश्र जी देते रहे इसके लिए हम आजीवन ऋणी रहूँगा। यह “आशा फ़ास्ट फ़ूड”जो तमाम तरह के व्यंजनों को सजोकर उत्कृष्ट क्वालिटी का अनोखा जायकादार संगम होगा। कार्यक्रम के अंत मे संस्था के संस्थापक श्याम चौहान ने उदघाटन के अवसर पर आये हुए समस्त लोगो व मीडिया बन्धुवों के प्रति आभार जताया।इस अवसर पर नगर क्षेत्र के श्यामा चौहान, विवेक चौहान (एडवोकेट),हरिशंकर प्रधान जी,रामबृक्ष चौहान,रामकृत चौहान,विपिन कुमार,कृष्णा चौहान,अशोक कुमार सहित अन्य लोग शामिल रहें।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *