पुलिस को चकमा देकर वारंटी अभियुक्त थाने से फरार

प्रदीप दुबे विक्की

ज्ञानपुर,भदोही जनपद की पुलिस प्रशासन की लापरवाही एक बार फिर सामने आइ,जब चौरी थाने से सोमवार को दोपहर गिरफ्तार करके लाया गया वारंटी पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गया । काफी खोजबीन के बाद भी परेशान पुलिस दोबारा उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी ।
बताते चलें कि चौरी थाना क्षेत्र के बरवा गांव निवासी ओम नारायण दुबे वर्ष 2006 में एक मामले में आरोपी था । यह विवाद खेत की सिंचाई को लेकर हुआ था । जिसमें उस पर विपक्षी पर चाकू से हमला करने का आरोप था ,जिसके चलते वह जेल गया था बाद मे उसकी जमानत तो हो गई थी, लेकिन वह कोर्ट में हाजिर नहीं हो रहा था इसके बाद उसके खिलाफ जमानती वारंट जारी हुआ था। आज सोमवार को दोपहर चौरी पुलिस ने उसे गिरफ्तार करने में सफलता को हासिल तो कर ली लेकिन थाने में लाने के बाद दोपहर कुछ देर के बाद वह मौका पाकर पुलिस सुरक्षा को धता बताते हुए थाने से फरार हो गया । आधे घंटे तक पुलिस उसके पीछे भागदौड़ मचाते खोजती रही , लेकिन वह कामयाब नहीं हो सकी , और मुजरिम फरार होने में सफल रहा।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *