इस्लामिक सद्भावना फाउंडेशन ने किया फलहार वितरण

ए जावेद

वाराणसी। सावन के पवित्र सोमवार को आज वाराणसी के चौक क्षेत्र में इस्लामिक सद्भावना फाउंडेशन के जानिब से कावड यात्रा में आये कावरियो को फलहार का वितरण किया गया। इस अवसर पर इस्लामिक सद्भावना फाउंडेशन के महानगर अध्यक्ष मोहम्मद सुफियान और महामंत्री मो जीशान ने कावरियो का स्वागत किया और उनको फलहार दिए।

बताते चले की इस्लामिक सद्भावना फाउंडेशन का निर्माण समाज से एक रूपता हेतु हुआ है। इस संस्था के द्वारा समय समय पर ऐसे कार्यक्रम आयोजित किये जाते रहते है। इसी कड़ी में आज सावन के तीसरे सोमवार को चौक इलाके में एक फलहार वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर दर्शन के लिए आये कावरियो को फलहार का वितरण किया गया। कार्यक्रम में बात करते हुवे जिला महामंत्री मोहम्मद जीशान ने कहा कि हमारा मूल मंत्र है मज़हब नही सिखाता आपस में बैर रखना। इसी आपसी भाईचारे को बढाने का हमारा एक छोटा सा प्रयास है।

इस अवसर पर इस्लामिक सद्भावना फाउंडेशन के सैकड़ो कार्यकर्ताओ ने कार्यक्रम में भाग लिया। कार्यक्रम को सफलता पूर्वक सफल बनाने में क्षेत्रीय नागरिको के हेतु जीशन ने धन्यवाद ज्ञापित किया।

 

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *