महिला से दुष्कर्म का प्रयास, असफल होने पर आरोपी ने किया पिटाई, मुकदमा दर्ज कर पुलिस जुटी जाँच में

निलोफर बानो

डेस्क: नजफगढ़ इलाके में महिला को घर में अकेला पाकर पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म का प्रयास किया। पति के विरोध करने पर आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का प्रयास, छेड़छाड़ और मारपीट की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार  25 वर्षीय पीड़िता अपने पति के साथ नजफगढ़ इलाके में रहती है। उसका पति मजदूरी करता है। शुक्रवार की देर शाम महिला का पति गेहूं पिसवाने के लिए बाजार गया था। महिला का आरोप है कि इस दौरान उस मकान की ऊपरी मंजिल पर रहने वाला युवक उसे इशारा कर अपने कमरे में बुलाने लगा। महिला उसे नजरअंदाज कर काम में लगी रही।

तभी युवक उसके कमरे में आ गया और उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। विरोध करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी। इसी दौरान उसका पति साइकिल से घर पहुंचा। उसे देखकर आरोपी युवक भागकर अपने कमरे में पहुंच गया। महिला ने सारी बात अपने पति को बता दी। महिला का पति आरोपी के कमरे में पहुंचा और उससे पूछताछ करने लगा। इससे गुस्साए आरोपी युवक ने महिला के पति की पिटाई कर दी और वहां से भाग गया। पीड़ित ने फोन कर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और उसके बयान पर मामला दर्ज कर लिया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि फरार आरोपी की तलाश में दबिश दी जा रही है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *