ऑटो चालक बनकर सवारियों को लुटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को कैंट पुलिस ने किया गिरफ्तार

शाहीन बनारसी

वाराणसी: कैंट पुलिस को आज एक बड़ी सफलता उस समय हाथ लगी है जब 3 अदद चोरी के मोबाइल सहित तीन युवको को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अभियुक्त ऑटो रिक्शा से मोबाइल चोरी का काम करते थे। गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम गोरख नट, संतोष कुमार और निहाल उर्फ़ पिंटू है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार ऑटो चालक बनकर अधिवक्ता को लूटने वाले ये तीनो अभियुक्तो को कैंट पुलिस ने कैंट स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या 9 से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तो के पास से पुलिस ने चोरी के 3 अदद मोबाइल व 425 रूपये बरामद हुआ। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त होने वाली ऑटो भी बरामद किया है।

बताते चले कि 30 अगस्त को तीनों बदमाशों ने एक यात्री से 10 हजार रुपये लुटे थे। रविवार को डीसीपी वरुणा जोन आरती सिंह ने आरोपियों को मीडिया के सामने पेश किया। डीसीपी आरती सिंह के अनुसार गिरफ्तार गोरख नट निवासी कोईराजपुर नट बस्ती हरहुआ, सन्तोष कुमार निवासी फुलवरिया और सिगरा के लल्लापुरा निवासी मोहम्मद निहाल उर्फ पिंटू है। तीनों आरोपी कचहरी और कैंट स्टेशन के आसपास से सवारी उठाते थे, दिनदहाड़े मौका देख लूटपाट कर भाग जाते थे।

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि 30 अगस्त को यात्री रुद्रकान्त पांडेय निवासी नौबतपुर सैयदराजा चंदौली को कचहरी से मैदागिन जाते समय रास्ते में लूटा था। इस मामले की विवेचना नदेसर चौकी प्रभारी राजकुमार पांडेय की ओर से की जा रही थी। जिसके क्रम में प्रकाश में आये इन तीनो अभियुक्तों को गिरफ्तार करने वाली टीम में उ0नि0 राजकुमार पाण्डेय, प्रवीण कुमार सचान, हिमांशु त्रिपाठी, दुर्गेश कुमार प्रभारी, हे0का0 बनवीर सिंह, विजय शंकर यादव, वीरेंद्र प्रताप सिंह, का0 प्रेमशंकर पटेल तथा सचिन मिश्रा शामिल थे।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *